छिनतई:पुलिस जांच के नाम पर रोककर व्यवसायी से 40 हजार रुपए छीने

मोतिहारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
झपटमारी के बाद भागते बदमाश की सीसीटीवी में कैद तस्वीर। - Dainik Bhaskar
झपटमारी के बाद भागते बदमाश की सीसीटीवी में कैद तस्वीर।

नगर थाना क्षेत्र के हेनरी बाजार के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने खूद को प्रशासन का कर्मी बताकर एक व्यवसायी से 40 हजार की झपटमारी कर ली। रुपए लूटने के बाद बदमाश बाइक से भाग निकले। सूचना मिलने पर पहुंची नगर थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। झपटमारी की घटना को लेकर सुगौली थाना क्षेत्र के सुगौली बाजार माई स्थान निवासी गल्ला व्यवसायी उतम कुमार ने प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। दिए आवेदन में कहा है कि वह बुधवार को हेनरी बाजार में लहना वसूली करने आया था।

लहना वसूली कर जैसे ही वापस घर जाने के लिए बाइक से हेनरी बाजार से निकला तभी दो बाइक पर सवार बदमाश आ धमके। आते ही बदमाशों ने खूद को प्रशासन का अधिकारी बताकर व्यवसायी की जांच करना शुरू कर दिया। जबतक वह कुछ समझ पता तब तक उसके पास रखा 40 हजार रुपए छीन लिया तथा बाइक से भाग निकले। इसके बाद उसने हल्ला किया। कुछ लोगों के द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया। लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे। इसके बाद नगर पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है। नगर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद राय ने बताया कि सीसीटीवी से बदमाशों को चिंहित किया जा रहा है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया जाता है कि खूद को पुलिस बताकर शहर में लूट की घटनाओं को बदमाश लगातार अंजाम दे रहे हैं। गत शुक्रवार को नगर थाना क्षेत्र के अगरवा मोड़ के समीप सेवानिवृत कर्मचारी श्रीकृष्ण नगर मोहल्ला निवासी संजय कुमार सिंह की गाड़ी की डिग्गी से बदमाशों ने दो लाख रुपए लूट लिए थे। बदमाशों ने कर्मचारी पर बाइक की डिग्गी में हथियार रखने का आरोप लगाकर बाइक की जांच शुरू की। जबतक वह कुछ समझ पाता तबतक बदमाश उसकी डिग्गी में रखा रुपए लेकर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...