पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:चकिया में बकरी चराने गई दो बच्चियों समेत जिले में 6 लोगों की डूबने से मौत

मोतिहारी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चकिया थाना के सहता मठिया गांव की रहने वाली थी नजराना और सहाना

जिले में तीन अलग-अलग जगहों पर एक युवक समेत छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने छहों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि चकिया थाना क्षेत्र के सहता मठिया गांव में सोमवार को डंडा नदी के पानी में डूबने से दो लड़कियों की मौत हो गई। हालांकि लोगों की तत्परता से डूब रही तीसरी लड़की को बचा लिया गया। पुलिस ने दोनों मृत किशोरी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। मृत दोनों किशोरी की पहचान उसी गांव के अजीमुल्ला साईं की 10 वर्षीय पुत्री नजराना खातून व दूसरी सलाउद्दीन अंसारी की बारह वर्षीय पुत्री सहाना खातून रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मृत दोनों लड़की अपनी दो अन्य सहेलियों के साथ सरेह में बकरी चराने गई थी।

उसी दौरान चारों बच्ची डंडा नदी किनारे चली गई। इसी दौरान फिसलन के कारण तीन लड़कियों का पैर फिसल गया। जिससे वह गहरे पानी में चली गई। किनारे पर खड़ी चौथी लड़की ने अपने सहेलियों को डूबता देख शोर मचाया। जिसके बाद वहां पहुंचे ग्रामीणों ने एक बच्ची को डूबता देख उसे निकाला तथा अन्य दो की खोज शुरू की। जिसके दोनों लड़कियां मिली, जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृत दोनों लड़कियों के पिता कहीं बाहर में रह कर मजदूरी करते हैं।

हरसिद्धि, बंजरिया, गोविंदगंज और सिसवा प्रखंडों में भी हुआ हादसा, मचा कोहराम

हरसिद्धि में स्नान करने गए अधेड़ की डूबने से मौत

हरसिद्धि| हरसिद्धि थाना क्षेत्र की मुरारपुर पंचायत के बघउत स्थित मखुआ नदी में स्नान करने गए 57 वर्षीय हरिहर राम की मौत डूबने से सोमवार को हो गई। सुबह में ग्रामीणों ने नदी किनारे पड़े उनका कपड़ा देखा तो हंगामा मच गया। इसके बाद में उनके शव की खोज में स्थानीय गोताखोर जुट गए। कई घंटे की मेहनत के बाद मृतक का शव निकाला। उनके चेहरे को जलीय जीवों ने खरोच दिया था। वे पंचायत के ही जैल मुरारपुर के निवासी हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

बंजरिया के मोखलिसपुर पोखर में डूबा 7 साल का बच्चा, हो गई मौत

बंजरिया| थाना क्षेत्र के मोखलिसपुर पोखर में डूबने से एक 7 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पीटल गई। बच्चा वार्ड 3 के निवासी रामेश्वर पासवान का 7 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार है। वह पोखर के पास खेल रहा था। उसी दौरान उसका पैर फिसल गया व पोखर में डूब गया। सीओ मणि कुमार वर्मा ने बताया कि सरकार द्वारा मिलने वाली सहायता राशि जांच के बाद मृतक के आश्रित को दी जाएगी।
गोविंदगंज| थाना क्षेत्र के मुड़ा गांव चवर के पानी डूबने से सोमवार की सुबह एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। युवक अपना खेत देखने गया था। जहां पैर फिसल कर चौर के पानी में गिर जाने से डूबकर उसकी मौत हो गई। सूचना पर ग्रामीणों ने पहुंचकर पानी में डूबे युवक के शव को बाहर निकाला। थानाध्यक्ष सरफराज अहमद ने बताया कि मृत युवक की पहचान मुंडा गांव निवासी भोला सहनी के 25 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार के रूप में की गई है।
सिसवा | पहाड़पुर थाना क्षेत्र के मनकररिया पंचायत स्थित मखुआ में सोमवार को पैर फिसल जाने के कारण 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। मृतक संतलाल माझी बलुआ पंचायत के बैरिया एकावना निवासी सुभाष मांझी का पुत्र था। मृतक अपने एक साथी के साथ मखुआ किनारे घूम रहा था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें