पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शराब जब्त:मेहसी के हरपुरनाग में ट्रक से बोलेरो पर अनलोड करते 80 कार्टन शराब जब्त

मोतिहारी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस ने की कार्रवाई, चकमा देकर भाग चला तस्कर

मेहसी पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान थानाक्षेत्र के हरपुरनाग स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पीछे से एक ट्रक से 80 कार्टन में रखे कुल 709 लीटर विदेशी शराब बरामद की। प्रभारी थानाध्यक्ष अतुल राज ने बताया कि हरपुरनाग स्थित पंप के पीछे एक ट्रक से बोलेरो पर शराब अनलोडिंग की गुप्त सूचना मिली। जिस पर एएसआई अखिलेश कुमार राय ने सशस्त्र बलों के साथ छापेमारी कर ट्रक व बोलेरो को जप्त किया। ट्रक से विभिन्न ब्रांड के 80 कार्टन शराब बरामद किया गया। शराब तस्कर पुलिस को देख फरार होने में सफल रहे।

दो शराब तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने थाना क्षेत्र की दो अलग-अलग जगहों से 120 लीटर शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुष्टि थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने की।

80 लीटर शराब बरामद

80 लीटर चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार तीन तस्करों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार जेल भेज दिया। शराब की खेप पहुंचाने की खबर पर पुलिस ने सोमवार के शाम छापेमारी की।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें