पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्रोश:बकरी को खिलाने के लिए पेड़ पर चढ़ कर पत्ता तोड़ रहे व्यक्ति की हाइटेंशन विद्युत तार की चपेट में आने से मौत

मोतिहारी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीपरा के महुआवा में आक्रोशित ग्रामीणों को बीडीओ, सीओ, थानाध्यक्ष एवं जनप्रतिनिधियों ने समझाया

थाना क्षेत्र के महुआवा गांव के समीप ए एच 42 के बगल में एक 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत बुधवार को बिजली करंट लगने के कारण हो गई। मृतक महुआवा गांव के वार्ड नंबर 16 के सुदन भगत थे। वह अपनी बकरी के लिए एएच-42 के बगल में लगे अर्जुन के पेड़ से पत्ता तोड़ने के लिए चढ़े थे। इसी दौरान करंट लगने से उनकी मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने एएच 42 को जाम कर दिया और मुआवजा की मांग करने लगे। ग्रामीण विद्युत विभाग पर आरोप लगा रहे थे कि विभाग के अधिकारी विद्युत तार के अगल-बगल के पेड़ों के टहनी की कटाई-छटाई ठीक समय पर नहीं करते।

मौके पर पहुंच कर चकिया बीडीओ अब्दुल कायम, सीओ राजकिशोर साह, थानाध्यक्ष सुनील कुमार एवं स्थानीय मुखिया पति किशुन सहनी ने लोगों को समझा-बुझा कर जाम समाप्त कराया। सीओ राजकिशोर साह ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि विद्युत विभाग से नियमानुसार मुआवजा दिलवाने की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

वाहन जांच के दौरान 3550 रुपए जुर्माना वसूला गया

बंजरिया थाना क्षेत्र के सिंघिया गुमटी व बंजरिया पोखरा के पास वाहन चेकिंग के दौरान 3550 रुपए जुर्माना वसूला गया। जानकारी देते हुए एएसआई अजय सिंह ने बताया कि 6 दुपहिया वाहन चालकों से तीन हजार व 11 बिना मास्क वाले लोगों से साढ़े पांच सौ रुपए वसूला गया। जिसमें उनके साथ पुलिस बल मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें