पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला फुटबॉल लीग:ए डिवीजन में आदर्श क्लब ने सिंह एथलेटिक्स क्लब पर 3-2 से दर्ज की जीत, बी-डिवीजन में जय हनुमान फुटबॉल क्लब 1-0 से जीता

मोतिहारी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छतौनी स्पोर्ट्स क्लब में सरदार अमृत सिंह विक्की मेमोरियल ट्रॉफी के लिए हुआ मुकाबला

शहर के छतौनी स्थित स्पोर्ट्स क्लब में सरदार अमृत सिंह विक्की मेमोरियल ट्रॉफी के लिए खेली जा रही जिला फुटबॉल लीग मैच में शुक्रवार को बी-डिवीजन के पहले मुकाबले में जय हनुमान फुटबॉल क्लब, टोनवा ने नवदुर्गा फुटबॉल क्लब पर 1-0 से रोमांचक जीत दर्ज कर ली। खेल के शुरूआत से ही दोनों टीम एक-दूसरे पर हावी रही। हालांकि, दोनों टीम को पहले हॉफ में गोल करने में सफलता नहीं मिली। मध्यांतर के बाद मिले शानदार पास पर 70 वें मिनट पर जर्सी संख्या 10 पवन कुमार की गोल की मदद से जय हनुमान फुटबॉल क्लब ने नवदुर्गा फुटबॉल क्लब पर 1-0 की बढ़त ली।

इस बीच टोनवा के खिलाड़ी गेंद के साथ गोलपोस्ट तक कई बार पहुंचे। लेकिन, जय हनुमान फुटबॉल क्लब की मजबूत रक्षापंक्ति ने गोल के मिले मौके को भुनाने नहीं दिए। बेस्ट-22 का अवार्ड नवदुर्गा क्लब के जर्सी संख्या 11 आकाश कुमार को रॉयल किंग्स एलेवन के सचिव मो. कारी असगर ने दिया। दूसरे मैच में आदर्श क्लब तुरकौलिया ने सिंह एथलेटिक्स क्लब, फुलवार को रोमांचक मुकाबले में 3-2 से हरा दिया। खेल के 11 वें मिनट पर फुलवार ने जर्सी संख्या 6 उज्ज्वल कुमार की गोल की बदौलत 1-0 से बढ़त ली।

तुरकौलिया के तौहिद को दिया गया बेस्ट 22 का अवार्ड
हालांकि, यह बढ़त ज्यादा देर तक नहीं रही। 16 वें मिनट पर तुरकौलिया के खिलाड़ी राहुल कुमार ने स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। 24 वें मिनट पर जर्सी संख्या 11 सन्नी कुमार ने फुलवार की ओर से दूसरा गोल दागा। इसके बाद मध्यांतर तक कोई गोल नहीं हुए। हॉफटाइम के बाद खेल के 43 व 58 वें मिनट पर नीतेश व तौहिद ने गोल दाग तुरकौलिया का स्कोर 3-2 कर दिया। यह स्कोर खेल की समाप्ति तक बना रहा। बेस्ट 22 का अवार्ड तुरकौलिया के तौहिद को इस्ट चंपारण डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव प्रभाकर जायसवाल व क्रिकेट एसोसिएशन के रवि राज ने दिया। मौके पर इस्ट चंपारण डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल एसोसिएशन के पदाधिकारी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser