पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनावी सभा:मोदी की सरकार में सभी वर्गों का विकास हुआ सेना को आधुनिक हथियार दिया : राधामोहन

गोविंदगंज/ सुगौली11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मलाही हाई स्कूल के प्रांगण में शनिवार को एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में हुई चुनावी सभा

विधानसभा क्षेत्र के मलाही हाई स्कूल के प्रांगण में शनिवार को एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा का आयोजन किया गया। जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह सांसद राधामोहन सिंह व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एनडीए प्रत्याशी सुनील मणि तिवारी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए राधामोहन सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार में देश के सभी वर्ग के लोगों का विकास हुआ है। केंद्र सरकार ने ग्रामीण इलाके में भी गैस का कनेक्शन देने का काम किया है। जिससे ग्रामीण इलाके के महिलाएं अब सुकून के साथ खाना बनाती हैं। पूरे चंपारण का मुकुट मणि अरेराज हैं। इसलिए अब हमको सुनील मणि की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने सीमा पर सड़कों का जाल बिछाया हैं। सेना को आधुनिक हथियार दिया है।
स प्लांट भी हरसिद्धि में बना, बेतिया में 800 बेड का अस्पताल बन : जायसवाल

प्रदेश अध्यक्ष श्री जायसवाल ने कहा कि पीएम ने 6 वर्ष में जो काम किया हैं। उस में पहली बार नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करने का मौका गोविंदगंज को मिला है। उन्होंने कहा कि गैस प्लांट भी हरसिद्धि में बन गया है। बेतिया में 800 बेड का अस्पताल बन गया है। जिससे चंपारण के लोगों को इलाज में सुविधा मिलेगी। पहले गुंडा राज हुआ करता था। डर के मारे कोई रात्रि में घर से बाहर नहीं निकलता था। मलाही क्षेत्र में पहले मुर्गा व बकरी भी उठ जाता था। वीआईपी पार्टी की महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष निर्मला साहनी ने भी सहनी समाज को एनडीए पार्टी के पक्ष में वोट कर मजबूती प्रदान करने की बात कही। मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रकाश अस्थाना,जिला उपाध्यक्ष अनिल राय,प्रवक्ता संजीव दुबे, संजय पान्डेय,अरविंद गुप्ता,रणधीर कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

भाजपा, जदयू, हम व वीआईपी का गठबंधन मजबूत व अटूट है
सुगौली में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने प्रखंड के आदर्श उच्च विद्यालय फुलवरिया में चुनावी सभा को संबोधित कहा कि महागठबंधन हमेशा धोखा देने का काम करती है। जबकि एनडीए दूसरे को सम्मान देती है। विधानसभा चुनाव में भाजपा, जदयू, हम व वीआईपी की गठबंधन काफी मजबूत और अटूट है। यह गठबंधन बिहार के विकास के लिए किया गया है। विपक्ष इसके सामने कहीं भी दिखाई नहीं दे रहा है। कार्यक्रम को एनडीए प्रत्याशी रामचन्द्र सहनी, मोतिहारी के प्रत्याशी प्रमोद कुमार, विधान पार्षद बबलू गुप्ता आदि ने संबोधित किया।

मौके पर यूपी के विधायक राजेश त्रिपाठी, भाजपा जिलाध्यक्ष वरुण सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता, भीआईपी जिलाध्यक्ष अशोक सहनी, जदयू नेता शारदानंद सहनी, रामगोपाल खण्डेलवाल, विधायक प्रतिनिधि विकास शर्मा, अखिलेश गुप्ता, शैलेन्द्र मिश्र, अनिल जोशी, विजय जयसवाल, नईम खां, राजेश्वर ठाकुर, अंकुर चौधरी, रूबी श्रीवास्तव, रामएकबाल प्रसाद,अश्वनी झा, गंगा राम, संजय पांडेय, महेश मिश्र, अशोक झा, तप्पू झा, दुर्गा प्रसाद, शंभु प्रसाद आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें