पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नुक्कड़ नाटक:नुक्कड़ नाटक कर कम वाेटिंग परसेंट वाले बूथों पर वोटरों को जागरूक करेंगे कलाकार, डीएम ने किया रवाना

मोतिहारी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कम वोटिंग परसेंट वाले बूथों पर मतदाताओं को नुक्कड़ नाटक कर कलाकार जागरूक करेंगे। कलाकारों के दल को शनिवार को डीएम एसके अशोक ने कलक्ट्रेट स्थित बाल उद्यान के समीप से रवाना किया। इसके पूर्व कलाकारों के वहां नुक्कड़ नाटक किया। लोगों को गणतंत्र का महापर्व नामक नुक्कड़ नाटक कर वोट डालने के लिए प्रेरित किया। कलाकारों ने वोटिंग की महता को समझाते हुए इसके फायदे बताए। वहां करीब एक घंटे तक उनलोगों ने लोगों को वोट डालने के लिए जागरूक किया।

उसके बाद डीएम ने हरी झंडी दिखा कर उन्हें गांव के लिए रवाना किया। डीएम ने कहा कि स्वीप कोषांग के तहत कम वोटिंग परसेंट वाले बूथों पर कलाकार जाकर लोगों को जागरूक करेंगे। साथ ही मतदाताओं को भी वोट करने के लिए प्रेरित करेंगे। इस बार वोटिंग परसेंट बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि स्वीप कोषांग ने रूट चार्ट तैयार किया है। जिसके माध्यम से कलाकार भ्रमण करेंगे। नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति पूजा ग्रुप नौबतपुर पटना से आए कलाकार विजय कुमार शंकर, सीमा, पुतुल, संगीता, उमेंश, अरूण, सोनू, भूपेंद्र व रजनीश कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें