पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:पहाड़पुर प्रखंड मुख्यालय व पीएचसी में ऑटोमेटिक सेनेटाइजर मशीन लगी

पहाड़पुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड मुख्यालय व पीएचसी में स्थानीय विधायक राजू तिवारी, प्रखंड प्रमुख रमेश प्रसाद, ध्रुप चौरसिया, लोजपा प्रखंड अध्यक्ष धनंजय पांडेय तथा बीडीओ ने संयुक्त रूप से बुधवार को एक एक ऑटोमेटिक सेनेटाइजर मशीन का उद्घाटन फीता काट कर किया। बताते चलें कि यह मशीन विधायक अपने निजी कोष से उपलब्ध कराया है। विधायक श्री तिवारी ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब यहां आने जाने वाले सभी लोगो को इस मशीन से फायदा मिलेगा। सभी लोग सेनेटाइज होकर कोरोना संक्रमण से मुक्त रहेंगे।

अगर इसका रख-रखाव सही ढंग से किया गया, तो यह मशीन इस क्षेत्र के लोगों के लिए सुरक्षा कवच साबित होगा। इसके साथ ही राजू तिवारी ने उपस्थित सभी लोगों से शारीरिक दूरी बना कर रहने का अनुरोध किया तथा साफ-सफाई के तहत हाथ को बार बार साफ करने की भी बात कही। मौके पर समाजसेवी प्रभुनाथ दुबे, रघुवंश सिंह, प्रमोद गिरि, रजनीश कुमार सिंह, अशोक मिश्रा, राजीव शुक्ला आदि लोग मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें