पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूर्वी चंपारण में युवक की गला दबाकर हत्या:रात में दोस्तों के साथ गांजा पीने गया था, सुबह मिली लाश; प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका

मोतिहारी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

पूर्वी चंपारण एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। प्रेम-प्रसंग में युवक को मौत के घाट उतारा गया है। घटना अरेराज के मलाही थाना क्षेत्र के ममरखा टोला भैया पंचायत की है। बुधवार सुबह टहलने निकले लोगों ने लोगों ने लाश देखी तो हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई। पुलिस के अनुसार शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुडा़ है। शव के पास से पुलिस ने टार्च, महिला के माथा में लगाने वाला चाप सहित अन्य सामान बरामद किया है। इसे वैज्ञानिक अनुसंधान के लिए जब्त कर लिया गया है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

मृत युवक ममरखा पंचायत के यमुना सहनी का 21 वर्षीय पुत्र प्रेमचंद सहनी बताया जा रहा है। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची मलाही थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। मृतक के परिजनों का कहना है कि युवक घर से प्रतिदिन गांजा पीने अपने साथियों के पास जाता था। मंगलवार की रात भी वह अपने साथियों के पास गांजा पीने गया था। जहां मौके का फायदा उठा उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...