पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्लाईवुड व्यवसायी के घर अंधाधुंध फायरिंग, 1 की मौत:मधुबनी घाट में व्यवसायी की हत्या करने आए अपराधियों ने 1 को भूना, 3 घायल; 5 जिंदा कारतूस, 6 बम बरामद

मोतिहारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पहुंचकर छानबीन करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मौके पर पहुंचकर छानबीन करती पुलिस।

मोतिहारी के मधुबनी घाट में एक प्लाईवुड व्यवसायी की हत्या करने आए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें 1 व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि, 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। अपराधी मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित प्लाईवुड व्यवसायी राजेंद्र सहनी को मारने आए थे। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने 5 जिंदा कारतूस और 6 बम बरामद किए हैं।

राजेंद्र सहनी की हत्या करने आए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान तीन लोगों को गोली लग गई। इसमें घटनास्थल पर ही नंदलाल सहनी (25 वर्ष) की मौत हो गई। जबकि, कृष्णा सहनी, कन्हैया सहनी को गोली लग गई। इसमें कन्हैया की स्थिति गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों का इलाज शहर के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। किसी तरह का तनाव उत्पन्न न हो इसलिए पुलिस ने ऐहतियातन भारी संख्या में जवानों की तैनाती की गई है। घटना की सूचना पर शुक्रवार को SP नवीन चंद्र झा ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना के पीछे का कारण हत्या है या डकैती, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

घटना के बाद बदमाशों ने व्यवसायी के घर के पीछे झोला में रखा बम छोड़ दिया था। सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो झोला में भूसा भरकर रखे बम को निष्क्रिय किया। वहीं, घटनास्थल से 12 बोर का पांच कारतूस और एक खोखा, एक खंती, एक लाठी सहित अन्य सामान को बरामद कर लिया। इसके बाद बेतिया से डॉग स्कॉवड की टीम को बुलाया गया।

खबरें और भी हैं...