पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अधेड़ महिला की गला रेतकर हत्या:मोतिहारी में घर के बाहर मिला शव; धारदार हथियार से हुई है हत्या, पति पर है शक

मोतिहारी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी के पीपरा थाना क्षेत्र के भरथुइया गांव में एक अधेड़ महिला का शव बरामद हुआ है। महिला की तेज धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस ने बताया कि 55 वर्षीय महिला का शव उसके घर के बाहर मिला है। लाश चापाकल के पास घास पर मिली है। किसी ने धारदार हथियार से उसकी हत्या की है, फिर शव को फेंक दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महिला की पहचान भरथुइया गांव के वकील पासवान की पत्नी गिरिजा देवी के रूप में हुई है। शव मिलने की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। दबी जुबान लोग पति द्वारा महिला की हत्या की बातें कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने वकील पासवान को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इसके अलावा बड़े बेटे से भी पूछताछ की जा रही है।

मृतका को तीन पुत्र और तीन पुत्री है, जिसमें दो पुत्र और दो पुत्री की शादी हो चुकी है। महिला को 3 पोता-पोती भी है। पुलिस मृतक के पति को थाना लाकर पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि कुछ सुराग हाथ लगे हैं। उन साक्ष्यों के अनुसार कार्रवाई की जा रही है। इस तरह से किसी महिला के शव को उसी के घर के पास मिलना और परिजनों की चुप्पी अटपटी लग रही है। फिलहाल कार्रवाई में पुलिस जुटी है। घटना का जल्द खुलासा हो जाएगा। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। इधर, स्थानीय लोगों के अनुसार वकील पासवान शराब पीकर धुत्त रहता है। गुरुवार देर रात गांव में आयोजित एक भोज से नशे में धुत्त लौटा था।

खबरें और भी हैं...