मोतिहारी में पेड़ से लटकता हुआ शव बरामद:बांध के पास शव पर ग्रामीणों की पड़ी नजर, हत्या की जता रहे आशंका

मोतिहारी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की पत्नी। - Dainik Bhaskar
मृतक की पत्नी।

मोतिहारी में पड़े से लटका एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में शंसनी फैल गई है। घटना पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के ईटवा पुरानी बांध के पास की है। मृतक युवक की पहचान त्रिभुवन राम 25 वर्षीय के रूप में हुई है । ग्रामीण त्रिभुवन की हत्या की आशंका जता रहे हैं।

मृतक की पत्नी प्रियंका देवी ने बताया कि सोमवार को दिन में घर से यह कह के निकले की हम अपने गांव ढाका थाना के गहही जा रहे हैं, समूह का पैसा उठाने , शाम के बाद उनका नंबर बंद आने लगा, आज गांव की महिलाओं ने आ कर बताया कि बांध के पास पेड़ से लटका हुआ त्रिभुण का शव है। इसके बाद जब मैं वहां गई तो गले मे फंदा लगा हुआ पड़े से झूल रहे थे, जिसके बाद जल्दी से उन्हें उतारा तब तक उनकी मौत हो चुकी थी, फिर पकड़ीदयाल पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

प्रियंका की थी त्रिभुअन से दूसरी शादी
प्रियंका ने बताया की त्रिभुअन से उसकी दूसरी शादी हुई थी, शादी के बाद से वह पति के साथ मौके में ही रह रही थी, दोनों से दो बच्चा भी है , एक तीन वर्ष का दूसरा छह माह का है, पहले से कोई विवाद नहीं था, पहली शादी क्यों टूटी इसका जबाब प्रियंका ने नहीं दिया,
गांव में तरह तरह का चर्चा
त्रिभुअन का शव मिलने के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चा है। गांव वालों दबी जुबान से कह रहे थे कि त्रिभुअन ने आत्महत्या नहीं किया है बल्कि उसकी हत्या की गई है, आखिर हत्या क्यों हुआ है, हत्या के पीछे कौन है इस पर भी चुप्पी साध ली रहे थे,

पुलिस आत्महत्या मान रही
पकड़ीदयाल थानाध्यक्ष भगतलाल मंडल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना प्रथम दृष्टिया आत्महत्या का लग रहा है। आगे अनुसंधान में खुलासा होगा।