पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:एनएच पर रोड रोलर से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा घायल हुआ

पीपराकोठी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजन और ग्रामीणों ने शव को एनएच पर रखकर किया जाम

थाना क्षेत्र के रतनपुर गुड्डू लाइन होटल के पास एनएच पर एक बाइक रोड रोलर से टकरा गई। जिससे बाइक सवार दो युवकों में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों युवक आपस में मौसेरा भाई थे। मृतक कल्याणपुर थाना क्षेत्र के देवपुर परसा निवासी बासकित प्रसाद कुशवाहा का 24 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार कुशवाहा था। जबकि घायल युवक कोटवा के अमवा का नीतेश कुमार कुशवाहा बताया जाता है।

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। परिजन उसके शव को घटना स्थल पर रखकर एनएच को जाम कर दिए। जिसके चलते करीब एक घंटे से अधिक समय तक सड़क जाम रहा और यातायात बाधित रही। थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे, कोटवा सीओ इन्द्रासन साह एवं बथना के मुखिया जितेन्द्र यादव, पूर्व प्रमुख सुदर्शन राय व अन्य गण्यमान व्यक्तियों के काफी समझाने बुझाने तथा मुआवजा दिलाने के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ।

बताया जाता है कि नीरज अपनी बाइक से कोटवा के अमवा से अपने मौसेरे भाई नीतेश के साथ पीपराकोठी आ रहा था। जैसे ही वह उक्त स्थल पर पहुंच मां लक्ष्मी कंस्ट्रक्शन नामक प्लांट के रोड रोलर से टकरा गया।जिससे एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई व दूसरा युवक घायल हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की मां के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...