पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:बाइक सवार युवक की इलाज के दौरान मौत

मोतिहारी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिकरहना पुल के पास ट्रक की चपेट में आया था

ट्रक की चपेट में आने से घायल बाइक सवार युवक की इलाज के दौरान मोतिहारी में मौत हो गई। मृतक तुरकौलिया थाना क्षेत्र के बेलवा पोखरा निवासी स्व. छोटेलाल पटेल का पुत्र सोनू कुमार बताया गया है। मृतक थाना क्षेत्र लालपरसा अपने ननिहाल आया था। बताते चलें कि थाना के सिकरहना पुल के समीप सोमवार रात बाइक सवार युवक ट्रक के चपेटे में आ गया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना के बाद ग्रामीण ने इलाज के लिए पीएचसी पहुंचाया। जहां गंभीर स्थिति में चिकित्सकों ने मोतिहारी रेफर कर दिया।

जहां इलाज के क्रम में गंभीर रुप से घायल युवक की मौत हो गई। घटना के बाबत बताया जाता है कि मृतक अपने नाना हरिशंकर पटेल के यहां आया था। जो सुगौली बाज़ार सामान खरीदने जा रहा था। इसी बीच ट्रक से ठोकर लग गया। वहीं घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने आक्रोश जताया। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि सिकरहना नदी के किनारे से ट्रेक्टर में मिट्टी लेकर नदी के किनारे सड़क की ओर बढ़ रहा था। इसी बीच रक्सौल की ओर आ रहे ट्रक से युवक टकरा गया। सड़क पर उड़ रहे धुल व रात के कारण दिखाई नहीं दी। इससे घटना घटी। थानाध्यक्ष विवेक जायसवाल ने बताया कि ट्रक को जब्त कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें