पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जताया शोक:गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा के निधन पर भाजपाइयों ने जताया शोक

मोतिहारी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोवा की पूर्व राज्यपाल मृदुला सिन्हा के निधन पर गुरुवार को भाजपा जिला कार्यालय में श्रद्धांजलि दी गई। मृदुला सिन्हा शुरू से जनसंघ से जुड़ी रहीं। वे भाजपा की प्रभावी नेता थीं। भाजपा जिला कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर अपनी संवेदना प्रकट की। मोतिहारी विधायक सह पूर्व कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि मृदुला सिन्हा जनसंघ काल से राष्ट्रवादी विचारधारा से जुड़ी रहीं। वह एक कुशल लेखिका थीं, जिन्होंने संस्कृति के साथ-साथ साहित्य की दुनिया में भी बहुत बड़ा योगदान दिया है।

उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ मैं अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ने कहा कि मृदुला जी बेहद सौम्य स्वभाव की एक दूरदर्शी राजनेता के साथ एक सशक्त लेखिका और सृजनधर्मी थीं। एक लेखक जब राजनीति में दखल देता है तब विकास,सृजन और सौहार्द को गति और नया आयाम मिलता है। हम सब उनके निधन से मर्माहत हैं। उक्त अवसर पर जिला महामंत्री द्वय डॉ.लालबाबू प्रसाद एवं मार्तण्ड नारायण सिंह, जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा मीना मिश्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष महिला मोर्चा पुतुल पाठक, जिला मीडिया प्रभारी गुलरेज शहजाद अादि ने शोक जताया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें