पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अपनी जिम्मेवारी सुनिश्चित करें : विधायक

मोतिहारी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा युवा मोर्चा नगर मंडल के कार्यसमिति की बैठक स्थानीय राजाराम साह विवाह भवन में मंगलवार को आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता भाजपा नगर युवा मोर्चा अध्यक्ष सुबोध चौधरी ने किया और संचालन रवि गुप्ता ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष प्रो.मनीष दुबे और विधायक रामचन्द्र सहनी उपस्थित रहें। इस मौके पर पार्टी के सभी युवा कार्यकर्ताओं को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए विधायक सहनी आगामी कार्यक्रम की जानकारी देते हुए भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को अपनी अपनी जिम्मेवारी सुनिश्चित करने की अपील किया।

जिला महामंत्री प्रदीप सर्राफ ने सभी युवाओं का हौसला अफजाई करते हुए सभी को आगे आने वाले चुनावी कार्यक्रम में लग जाने का अपील किया। युवा जिला अध्यक्ष दूबे ने अपने संबोधन में संगठन को मजबूती से आगे आने व संगठन को मजबूत करने की बात बताया। मौके पर भाजपा युवा जिला महामंत्री श्याम शर्मा, विधायक प्रतिनिधि विकास शर्मा, भाजपा नगर अध्यक्ष अंकुर चौधरी, मदन पटेल, अशोक सोनी, नारायण प्रसाद, राम शर्मा, मनु पाण्डेय, अभिषेक कुमार थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें