पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक:ब्रावो फाउंडेशन ने सदर अस्पताल को 15 ऑक्सीजन फ्लो मीटर सौंपे

मोतिहारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऑक्सीजन फ्लो मीटर के साथ प्रशासनिक अधिकारी व ब्रावो फाउंडेशन के सदस्य। - Dainik Bhaskar
ऑक्सीजन फ्लो मीटर के साथ प्रशासनिक अधिकारी व ब्रावो फाउंडेशन के सदस्य।

कोरोना से जूझ रहे चंपारण वासियों के लिए ब्रावो फाउंडेशन ने सदर अस्पताल को 15 ऑक्सीजन फ्लो मीटर शुक्रवार को वरीय उपसमाहर्ता शशिशेखर चौधरी, वरीय प्रभारी स्थापना सुधीर कुमार, सिविल सर्जन डॉ. अखिलेश्वर प्रसाद सिंह, डॉ. रंजीत राय, विशेष कार्य पदाधिकारी डॉ. सुनील कुमार की उपस्थिति में उपलब्ध कराया है। जिससे अस्पताल प्रशासन को काफी राहत मिली है। साथ ही मरीजों के इलाज में काफी सहूलियत होगी। ज्ञात हो कि ऑक्सीजन फ्लो मीटर की सदर अस्पताल में काफी कमी थी जबकि कोरोना मरीजों की संख्या ज्यादा।

इस वजह से अस्पताल प्रशासन ने टेलीफोनिक वार्ता करते हुए ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक सह ब्रावो फार्मा के चेयरमैन राकेश पांडेय से मदद की अपील की थी। जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पांडेय ने तत्काल 15 ऑक्सीजन फ्लो मीटर उपलब्ध कराया है। ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक सह ब्रावो फार्मा के चेयरमैन राकेश पांडेय ने बताया कि ब्रावो फाउंडेशन चंपारण वासियों के मदद के लिए हर पल तैयार है और अस्पताल प्रशासन अगर आगे भी किसी प्रकार से मदद के लिए कहता है तो हर संभव मदद की जाएगी। श्री पांडेय ने आगे बताया कि इस कोरोना काल में फाउंडेशन जो अपनी ब्रावो ऑक्सीजन बैंक, ऑटोमेटिक हैंड सेनिटाइजर मशीन, मास्क व अन्य प्रकार की जो भी सेवाएं दे रहा है वो लगातार जारी रहेगा।

ऑक्सीजन फ्लो मीटर अस्पताल को उपलब्ध कराने पर खुशी जाहिर करते हुए वरीय उपसमाहर्ता शशिशेखर चौधरी ने ब्रावो फाउंडेशन व राकेश पांडेय का विशेष रूप से धन्यवाद देते हुए कहा कि इस विकट परिस्थिति में आप ने बहुत बड़ी मदद की है। वहीं विशेष कार्य पदाधिकारी डॉ.सुनील कुमार ने श्री पांडेय के प्रति कृतज्ञता प्रकट किया है और आगे भी सहयोग की उम्मीद की है। मौके पर डीपीएम अमित अचल, आशुतोष कुमार चौधरी, ब्रावो फाउंडेशन के शैलेन्द्र मिश्र बाबा, राजेश रंजन, विवेक सिंह, वीरेन्द्र प्रसाद साहू, उपेन्द्र पटेल, रविकेश मिश्रा, प्रकाश, विनय, जितेंद्र ठाकुर, आर एस राहुल, अमरजीत, अभिषेक पांडेय, सन्नी वाजपेयी, नितेश सिंह, उज्ज्वल सरकार, गौतम सरकार इत्यादि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...