पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्पष्टीकरण:मध्य विद्यालय पताही में प्रभार का मामला उलझा

मोतिहारी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीपीओ स्थापना ने बीईओ से मांगा स्पष्टीकरण

पताही प्रखंड के राजकीय मध्य विद्यालय पताही (बालक) में प्रभार का मामला उलझता जा रहा है। डीपीओ स्थापना प्रफुल्ल कुमार मिश्र ने संबंधित बीईओ से दोबारा स्पष्टीकरण की मांग की है। पहले पत्र का हवाला देते हुए लिखा है कि 28 अगस्त, 2020 के पत्र के माध्यम से रामवि पताही बालक के संबंध में आपको साक्ष्य आधारित प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया था। परंतु प्रतिवेदन अबतक अप्राप्त है। आपको पुन: निर्देश दिया जाता है कि उक्त प्रतिवेदन के साथ-साथ रामवि पताही बालक का पदस्थापन विवरणी भी उपस्थापित करें ताकि विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक के उत्पन्न विवाद का निराकरण किया जा सके।

डीपीओ एसएसए ने बैंक प्रबंधक से मांगी जानकारी
इधर डीपीओ प्रारंभिक शिक्षा एवं समग्र शिक्षा प्रह्लाद प्रसाद गुप्ता ने इसी मामले में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक पताही के शाखा प्रबंधक को पत्र भेजा है। इसके माध्यम से श्री गुप्ता ने विद्यालय सचिव रीना देवी के आग्रह पर विद्यालय के खाता संख्या से संबंधित जानकारी मांगी है। पत्र में लिखा है कि सचिव रीना देवी ने फर्जी हस्ताक्षर बनाकर चेकबुक आदि प्राप्त कर ली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें