पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला क्रिकेट सुपर लीग:ए डिवीजन में चकिया ने रक्सौल को 33 रनों से हराया

मोतिहारी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चकिया के 183 रनों के स्कोर के जवाब में 150 पर सिमटी रक्सौल की टीम

गांधी मैदान ग्राउंड-1 पर ए डिवीजन में चल रही जिला क्रिकेट सुपर लीग मैच संपन्न हो गई। अंतिम सुपर लीग मैच में चकिया क्रिकेट एकेडमी रेड ने रॉयल क्रिकेट क्लब, रक्सौल को 33 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चकिया क्रिकेट एकेडमी रेड ने निर्धारित 30 ओवर में सात विकेट खोकर 183 रनों का स्कोर खड़ा किया। तहसीन ने 45 रन बनाएं। बिट्टु ने 26 रनों की पारी खेली। रोहित ने 3 विकेट झटके। शाहबाज को 2 विकेट मिला। लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल की टीम 30 ओवर में 150 रनों के स्कोर पर सिमट गई। आकाश ने सर्वाधिक 40 रन बनाएं। शकील ने 27 रनों का योगदान दिया। रौशन, विकास और सिकंदर ने क्रमश: 3-3 विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार चकिया क्रिकेट एकेडमी के रौशन को जीके स्पोर्ट्स की ओर से दिया गया।

बी-डिवीजन में रॉक स्टार क्रिकेट क्लब की टीम 81 रनाें से विजयी
ग्राउंड-2 पर बी-डिवीजन में हुई सुपर लीग मैच में रॉक स्टार क्रिकेट क्लब ने घोड़ासहन क्रिकेट क्लब पर 81 रनों से जीत दर्ज की। रॉक स्टार क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 35 ओवर में 9 विकेट पर 228 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। अदनान ने 50 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। घोड़ासहन क्रिकेट क्लब की टीम 32 ओवर में 147 रनों के स्कोर पर ढ़ेर हो गई। सौरव ने सर्वाधिक 33 रन बनाएं। आसिफ व प्रवीण ने क्रमश: 3-3 हासिल किया। तेज अफसर खान ने 2 विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अदनान को दिया गया। मौके पर एसोसिएशन के पदाधिकारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें