पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सफलता:वैश्य समाज के 52 छात्रों की यूपीएससी में सफलता पर चैंबर ऑफ कॉमर्स ने जताया हर्ष

मोतिहारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोतिहारी| इंडो-नेपाल चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष डॉ. शंभूनाथ सिकरिया ने वैश्य समाज के अग्रवाल मारवाड़ी छात्रों की यूपीएससी परीक्षा में उपलब्धि पर खुशी जताई है। प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि लंबे अरसे बाद वैश्य समाज के अंतर्गत अग्रवाल व मारवाड़ी समाज के छात्र-छात्राओं ने 2019 सिविल सर्विसेज की परीक्षा में सफलता का परचम लहराया है। क्रमांक एक से 50 में 17, 51 से 100 में नौ, क्रमांक 101 से 150 में 16 व 151 से 180 में 10 विद्यार्थियों ने सफलता हासिल की है।

इस प्रकार एक से 180 क्रमांक तक में कुल 52 छात्र-छात्राओं ने इस परीक्षा में उत्तीर्णता हासिल कर समाज का मान बढ़ाया है। यह 180 कट ऑफ भारतीय प्रशासनिक सेवा के पदों के क्रमांक में 30 प्रतिशत का योगदान होता है। श्री सिकरिया ने बताया कि क्रमांक एक टॉपर प्रदीप सिंह के साथ बिहार की अच्छी हिस्सेदारी इस परीक्षा में है। समाज के उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें