पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक:कॉमर्स सेल की मीटिंग में व्यवसायियों की समस्या का समाधान कर सुविधा उपलब्ध कराने पर हुई चर्चा

मोतिहारी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • व्यापारियों के हित की आवाज उठाने व सांसद के सामने व्यापारियों की समस्या रखने के निर्णय लिया

कॉमर्स सेल की वर्चुअल मीटिंग शनिवार को हुई। इस दौरान व्यापारियों के हित के कई मुद्दों पर विचार किया गया। बैठक में सरकार द्वारा व्यापारियों के हित की आवाज उठाने एवं सांसद के सामने व्यापारियों की समस्या रखने के निर्णय लिया गया।

जिलाध्यक्ष कृष्णा राजगढ़िया ने कहा कि कोरोना काल में व्यापारियों को काफी कठिनाई हो रही है। व्यवसाय ठप होने से व्यवसायी आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। कई लोगों का व्यवसाय बंद हो गया है। जो है वे कर्ज के बोझ तले दबे हैं। कई व्यवसायी बीमारी के शिकार भी हुए है। उन्हें सरलता से चिकित्सकीय सुविधा दिलाई गई। कामर्स सेल संगठन से जुड़े व्यवसायी को स्टार ग्रेड प्रमाण पत्र देगा। जिससे उसके गुणवत्ता की पहचान होगी। जिसका अधिक ग्रेड होगा उसकी विश्वसनीयता अधिक होगी। बैठक के दौरान सदस्यों ने जीएसटी का भी मामला उठाया। जिसे कामर्स सेल ने सुलझाने का आश्वासन दिया।

बैठक के दौरान सरकार के साथ मिलकर व्यवसायियों के हित में काम करने का भी निर्णय लिया गया। बैठक में नेहा रेडीमेड के मालिक आतिश आनंद उर्फ दुर्गा, काव्या इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर विनय कुमार, मोहन साइकिल के प्रोपराइटर विशाल कुमार, जय हनुमान एजेंसी के प्रोपराइटर अभिमन्यु कुमार, जय माता दी ट्रेडर्स के प्रोपराइटर ओमप्रकाश गुप्ता एवं रामजी प्रसाद गुप्ता एंड संस के मालिक आशीष सोनी के साथ बिल्ड मार्ट के पार्टनर कृष्णा राजगढ़िया, अधिवक्ता प्रदीप गिरी एवं जायसवाल ट्रेडर्स के मालिक कुणाल जायसवाल शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...