पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चर्चा:कोरोना से बचाव को लेकर जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा

मोतिहारी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीएचसी में 10 बेड का कोविड सेंटर बनाया

प्रखंड कार्यालय के सभागार में कोरोना से आम आवाम के बचाव को लेकर सोमवार को जनप्रतिनिधियों के साथ एक बैठक कर विचार विमर्श किया गया। कार्यक्रम में एसडीओ रविंद्र ने कहां की कोरोना से लोगों को बचने में जनप्रतिनिधियों की भूमिका काफी महत्वपूर्ण है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों को अपने स्तर से प्रयास कर ग्रामीणों के कोविड जांच, टीकाकरण मे अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित कराने आदि को लेकर लोगों को जागरूक करने की बात कही। बताया कि संक्रमित मरीजों के लिए अनुमंडल स्तर पर 50 बेड तथा सीएचसी में 10 बेड का कोविड सेंटर बनाया गया है, जहां पर ऑक्सीजन एवं पर्याप्त मात्रा में दवा उपलब्ध है। कहां की स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन कोविड-19 से जंग जीतने की तैयारी कर ली है।

इसके लिए सिर्फ हमें लोगों का सहयोग चाहिए। बीडीओ रितु रंजन कुमार ने कहां की कोरोना का सिम्टम मिलते ही लोग सीएचसी हॉस्पिटल में पहुंचकर अपनी टेस्टिंग कराएं और बीमारी से घबराए नहीं, दवा लेकर 14 दिनों के लिए होम क्वॉरेंटाइन हो जाए, बीमारी ठीक हो जाएगी। मौके पर सीओ चंद्र कुमार, सीएचसी के प्रभारी डॉ मोहनलाल प्रसाद, डॉ अमजद करीम, केयर इंडिया के वीरेंद्र कुमार, मुखिया संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार मुखिया कृष्ण मोहन कुमार, सुनील आदि थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें