पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अत्याचार:पति-पत्नी के शासन काल में दलितों पर अत्याचार हाेता था : जनक चमार

मोतिहारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • उत्क्रमित हाई स्कूल बलुआ, उज्जैनलोहियार के मैदान में हुई चुनावी सभा

एनडीए सरकार में दलितों को सम्मान मिला है। भारत का राष्ट्रपति पद पर दलित परिवार का बेटा शोभयमान है। उक्त बातें भाजपा के पूर्व सांसद जनक चमार ने उत्क्रमित हाई स्कूल बलुआ, उज्जैनलोहियार के मैदान में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कही। जबकि पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार और नीतीश कुमार के शासनकाल की उपलब्धियों की चर्चा की। उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना से हर घर के गरीबो तक गैस कनेक्शन दिया गया। छह हजार रुपया सालाना देश के किसानों के खाते में भेजने का काम सरकार कर रही है।

उन्होंने एनडीए के प्रत्याशी कृष्णनदन पासवान को वोट देकर जिताने की अपील की। जनक चमार ने कहा कि पति-पत्नी के शासन काल में दलितों के ऊपर अत्याचार होता था। दलितों को न्याय नहीं मिलता था। लेकिन नीतीश सरकार में दलितों को सम्मान मिला है। कार्यक्रम में अध्यक्ष हरेन्द्र कुशवाहा, रवि विश्वकर्मा, राजेन्द्र प्रसाद, एनडीए प्रत्याशी कृष्णनदन पासवान, देवेश कुमार, अनिरुद्ध सहनी, जदयू नेता रोहित गिरी, पवन राज, जदयू नेता अवधेश राम आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें