मोतिहारी में हथियार लहराने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार:मोबाइल को लेकर हुए विवाद में की थी तीन राउंड फायरिंग; पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, चार गोली व बाइक बरामद

मोतिहारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों के साथ पुलिस। - Dainik Bhaskar
आरोपियों के साथ पुलिस।

पूर्वी चंपारण जिला के राजेपुर थाना के मेघुआ पंचायत स्थित सरैया गांव में फायरिंग व हथियार लहराने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने हथियार व बाइक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस इंस्पेक्टर मुकेश चंद कुंवर ने बताया कि पुलिस को ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली थी कि शनिवार के शायगांव के हनुमान मंदिर के पास अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में इकट्ठा हुए हैं तथा हथियार लहरा कर भय फैला रहे हैं।

इसकी जानकारी मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना अध्यक्ष ललन कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल वहां पहुंचकर तीन बदमाशों को हथियार के साथ धर दबोचा। गिरफ्तार अपराधी की पहचान शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र अंतर्गत औरा गांव के नीरज कुमार सिंह व सरैया गांव के जागा राय व प्रेम राय के रूप में की गई है। वही एक अपराधी उसी गांव के कमलेश राय का पुत्र विजय राय भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि बदमाशों के पास से एक पिस्तौल 9 एमएम और एक देसी कट्टा, चार गोली 315 बोर व एक खोखा बरामद किया गया। साथ ही एक अपाची बाइक भी जब्त की गई है।

पुछताछ में मिली अहम जानकारीः

थानाध्यक्ष ने बताया कि नीरज कुमार व प्रेम कुमार के पास से हथियार बरामद किया गया है। नीरज कुमार पहले भी शिवहर में आर्म्स एक्ट के केस में जेल से निकला था। पूछताछ में बताया गया कि इन बदमाशों ने कई अहम जानकारी भी दी है। गिरफ्तारी अभियान में दारोगा बिक्रमा सिंह, मगटू यादव व शस्त्र बल शामिल थे। घटना के बाबत ग्रामीण का कहना है कि बदमाश गिरोह के सदस्य जागा राय व प्रेम राय के बीच मोबाइल को लेकर विवाद शुरू हुआ। इस दौरान करीब तीन राउंड हवाई फायरिंग भी हुई। इस दौरान अफरातफरी मच गई।

खबरें और भी हैं...