पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जिलाध्यक्ष ने की अध्यक्षता:पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जिले में बाढ़ की स्थिति की समीक्षा

मोतिहारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाढ़ पीड़ितों से संपर्क कर पहुंचाई जा रही है राहत
मोतिहारी जिला भाजपा की एक वर्चुअल बैठक रविवार को हुई। जिसे चेयरमैन रेलवे स्टैंडिंग कमिटी सह पूर्व केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने संबोधित किया। जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना की अध्यक्षता में हुई बैठक में बाढ़ की स्थिति की समीक्षा की गई। समीक्षा के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बाढ़ प्रभावित सभी क्षेत्रों से जो रिपोर्ट आई है उसमें स्पष्ट है कि सरकार ने बड़ी तत्परता से बाढ़ पीड़ितों की सेवा की है। कोरोना संकट के बावजूद सरकारी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने जान की परवाह किए बिना इस काम में लगे रहे।

बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार, विधायक श्याम बाबू यादव, कल्याणपुर विधायक सचिंद्र प्रसाद सिंह, पीपरा विधायक श्यामबाबू यादव के अलावा रामशरण यादव, सुनील मणि तिवारी, पूर्व विधायक कृष्ण नंदन पासवान आदि नेता लगातार अपने अपने क्षेत्रों में जनसंपर्क कर लोगों को राहत पहुंचाई हैं। अभी भी कई स्थानों पर सामुदायिक रसोई केंद्र चल रहे हैं। श्री सिंह ने सरकारी कर्मचारियों से आग्रह किया कि बाढ़ एवं वर्षा से हुई क्षति का सही सही आकलन सरकार तक शीघ्र ही पहुंचाई जाए। जानकारी जिला मीडिया प्रभारी गुलरेज शहजाद ने दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें