पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

100 से अधिक यात्री बिना जांच के गए घर:मोतिहारी में भी बांद्रा से आई ट्रेन से उतरे यात्री की जांच नहीं हुई

मोतिहारी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले के बावजूद गुरूवार को स्वास्थ्य विभाग की एक बड़ी लापरवाही देखने को मिली। महाराष्ट्र(बांद्रा टर्मिनल) से चलकर बापूधाम स्टेशन पर पहुंची बांद्रा एक्सप्रेस से उतरे यात्री बिना जांच कराए बाहर निकल गए। क्योंकि, यहां पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रतिनियुक्त जांच दल में कोई सदस्य मौजूद नहीं थे।

ऐसे में यूं कहें कि कोरोना मामले में अप्रत्याशित वृद्धि हो जाए, तो आश्चर्य नहीं। बताते चले कि बापूधाम स्टेशन पहुंचने का उक्त ट्रेन की टाइमिंग 5:15 है, लेकिन 5:51 मिनट पर पहुंची। इससे सौ से अधिक यात्री उतरें। बताया जाता है कि बांद्रा ट्रेन आने के समय डीएम शीर्षत कपिल अशोक, सीएस सहित कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहेंगें। इसको लेकर रेल प्रशासन को उनके आने का निर्देश दिया गया था। लेकिन, ट्रेन जाने के कई घंटे तक डीएम व अन्य अधिकारियों के नहीं आने की चर्चाएं होती रहीं।

विदित हो कि डीएम ने सीएस सहित अन्य पदाधिकारियों को महाराष्ट्र से आने वाले सभी यात्रियों की कोरोना जांच कराने के बाद ही स्टेशन परिसर से बाहर निकलने का निर्देश जारी किया था। बावजूद स्वास्थ्य विभाग सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने इसकी सूधी नहीं ली। बांद्रा एक्सप्रेस से उतरे कई यात्रियों के मुंह पर मास्क नहीं थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें