पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा :पारू में बारिश से घर का छज्जा गिरा, दबकर किशोर की माैत, परिजन के आवेदन के आधार पर यूडी केस दर्ज

पारू16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बहलोलपुर गांव में साेमवार की दोपहर मूसलधार बारिश से दरवाजे पर बना छज्जा गिरने से उसमें दब कर सुरेंद्र भगत के इकलौते पुत्र 12 वर्षीय आकाश कुमार की मौत हो गई। प्रभारी थानेदार अनिल राम ने बताया कि परिजन के आवेदन के आधार पर यूडी केस दर्ज किया गया है। बताया गया कि सुरेन्द्र भगत का घर पुराना अाैर जर्जर स्थिति में है। इधर, लगातार हाे रही बारिश अाैर दाेपहर मेंे हुई मूसलधार बारिश के कारण घर के दरवाजे के सामने निकला हुआ 15 फीट छज्जा कमजाेर हाे गया था।

घर से बाहर निकल रहे आकाश के ऊपर अचानक गिर गया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हाे गया। परिजन इलाज के लिए उसे पीएचसी लाए, जहां चिकित्सकाें ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पंचायत के मुखिया रवि कुमार ने बताया कि तीन बहन के बीच आकाश अकेला भाई था। वह छठे वर्ग का छात्र था। उधर, अपने इकलौते पुत्र की मौत के बाद उसकी मां शांति देवी की हालत खराब है। वह बार-बार बेहाेश हाे रही थी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement