पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उद्घाटन:जगदंबा आनंद धाम मंदिर के प्रवेश द्वार का 28 फरवरी को होगा उद्घाटन

मोतिहारी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लक्ष्मीप्रपन्न जीयर स्वामी करेंगे प्रवेश द्वार का उद्घाटन, राजस्थानी पत्थर से बना

शहर के कचहरी चौक स्थित जगदंबा आनंद धाम मंदिर के प्रवेश द्वार का उद्घाटन 28 फरवरी को हाेगा। उद्घाटन लक्ष्मीप्रपन्न जीयर स्वामी जी महाराज करेंगे। ब्रावो फाउंडेशन ने राजस्थान के बांची पहाड़पुर पत्थर से प्रवेश द्वार का निर्माण कराया है। इस पर करीब 55 लाख रुपए खर्च हुए हैं। ब्रावो फार्मा के चेयरमैन सह ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक राकेश पांडेय ने बताया है कि पिछले डेढ़ वर्षों से मंदिर के चल रहे प्रवेश द्वार का निर्माण कार्य पूरा कर लिया गया है। निर्माण कार्य के लिए पत्थर राजस्थान से मंगाए गए थे।

प्रतिदिन आठ से दस कारीगर की टीम निर्माण कार्य में लगी रही। सभी कारीगर राजस्थान के सिरोही के रहने वाले हैं। प्रवेश द्वार को अहमदाबाद (गुजरात) के सीमंधर स्वामी त्रि मंदिर एडालज का स्वरूप दिया गया है। आगे उन्होंने बताया कि मंदिर के प्रवेश द्वार का निर्माण कार्य पूरा होने के बाद अपार खुशी की अनुभूति हो रही। मंदिर की भव्यता भी काफी बढ़ गई है। जगदंबा आनंद धाम मंदिर के अध्यक्ष मनोज पासवान ने खुशी जाहिर की है और ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक के प्रति आभार व्यक्त किया है। फाउंडेशन के प्रवक्ता शैलेंद्र मिश्र बाबा ने बताया कि उद्घाटन समारोह में कई विद्वान व प्रबुद्ध वर्ग के लोग भी पहुंचेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें