पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कवायद शुरू:जदयू प्रखंड अध्यक्ष के इस्तीफे से बढ़ी बेचैनी, मनाने की कवायद शुरू

मोतिहारी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मधुबन विधानसभा के फेनहारा प्रखंड के जदयू प्रखंड अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। प्रखंड अध्यक्ष के इस्तीफा दे कर राजद के दामन थाम लिया है। जिसका असर मधुबन में वैश्य वोट पर पड़ने की आशंका जताई जा रही है। अचानक प्रखंड अध्यक्ष के इस्तीफे के बाद पार्टी सकते में है। इसकी भरपाई के लिए फेनहारा प्रखंड पंचायत प्रतिनिधि यानी मुखिया और सरपंच के साथ बंद कमरे में बैठक कर उन्हें मनाने की कवायद शुरू हो गई है। बहरहाल यह कितना कारगर होगा यह मतदान में मिले वोट से निर्णय हो पाएगा। बता दे कि मधुबन विधानसभा वैश्य बहुल माना जाता है। यहां से महा गठबंध ने वैश्य उम्मीदवार को ही मैदान में उतारा है।

वैश्य उम्मीदवार आने के बाद से चुनाव टफ होने के आसार हैं। लेकिन भाजपा का परंपरागत वोट बैंक रहे वैश्य की इस बार की बेरूखी व लगातार महागठबंधन के दामन थामने का चलन ने एनडीए को सोचने पर मजबूर कर दिया है। इसका प्रभाव स्थानीय सोशल मीडिया ग्रुप पर साफ दिख रहा है। हालांकि जैसे ही यह बात सामने आई की एक दल विशेष के लोग मुखिया और सरपंच से बंद कमरे में बात की है तो दूसरे दल ने भी इन जनप्रतिनिधियों से संपर्क कर अपनी स्थिति को मजबूत करने की दावेदारी शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें