CJM की कार से टक्कर के बाद युवक की मौत:विरोध में ग्रामीणों ने किया बवाल, 4 घंटे तक जाम रहा हाइवे

मोतिहारी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर प्रदर्शन करते लोग। - Dainik Bhaskar
सड़क पर प्रदर्शन करते लोग।

मोतिहारी में सीजीएम की कार ने एक व्यक्ति को ठोकर मार दी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। नाराज परिजनों ने एएच 42 को जाम कर बवाल काटा। 4 घंटों तक हाइवे को जाम रखा। मौके पर पहुंची चार थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना मोतिहारी के सुगौली थाना क्षेत्र के छगराहा के पास की है।

क्या है घटना
मोतिहारी के सुगौली थाना क्षेत्र के छपवा से मोतिहारी जाने वाली पथ में छगराहा के समीप मोतिहारी की ओर से आ रही न्यायधीश लिखी कार ने छगराहा वृता टोला के नथु दास को ठोकर मार दी।जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना को देख आस-पास के लोग जमा हो गए। जिससे सड़क पर जाम की स्थिति बन गई, घटना के कुछ ही दूरी पर कर खराब होकर बन्द हो गया।

घटना से नाराज लोगो ने किया सड़क जाम
घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोगों ने छपवा मोतिहारी मुख्य पथ को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजन ने मृतक के शव से लिपट कर रोने लगे। जब ठोकर लगी तब पीछे से सुगौली थाना कि गस्ती गाड़ी भी थी उसी वक्त कार में बैठे लोगो को गस्ती गाड़ी में बैठा दिया गया ।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष
घटना के वक्त सुगौली थाना के गश्ती गाड़ी भी उक्त कार के पीछे थी, इस संबंध में थानाध्यक्ष विवेक जयसवाल ने बताया कि सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। शव को बीच सड़क पर रख लोगो ने जाम कर दिया।