पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राथमिकी दर्ज:नाबालिग को अगवा कर 2 माह तक करता रहा यौन शोषण, प्राथमिकी दर्ज

मोतिहारी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लड़की के बयान पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से गत 14 मई को एक बच्ची का अपहरण कर उसके साथ 2 माह तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। बच्ची किसी तरह अगवा करने वालों के चंगुल से भागकर अपने घर पहुंची तथा अपने परिजनों को आपबीती सुनाई जिसके बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई है। प्राथमिकी बच्ची के बयान पर नगर थाने में दर्ज की गई है। इसमें मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी सोनेलाल कुमार को आरोपित किया गया है। प्राथमिकी के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़िता की मेडिकल जांच कराई और न्यायालय में उसके 164 का बयान रिकॉर्ड कराया है।

इधर दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने कहा है कि वह गत 14 मई को घर से शौच करने के लिए बाहर गई थी। इस दौरान सोनेलाल कुमार अपने अन्य दोस्तों के साथ पीछे से आया और उसके मुंह पर रुमाल रख दिया। जब वह बेहोश हो गई तो उसे लेकर वह कहीं चला गया। रात में जब पीड़िता का नशा कम हुआ तो उसने खुद को निर्वस्त्र पाया और साथ ही उसकी अस्मत लूट चुकी थी। उसने कहा है कि बार-बार वह सोनेलाल से जगह पूछती थी तो वह उसे बताने से इंकार कर देता था। करीब 2 माह तक पीड़िता के साथ आरोपित युवक दुष्कर्म करता रहा।

इसके अलावा आरोपित युवक उससे दुष्कर्म की वीडियो बनाने की बात करता था तथा उसे वायरल करने की धमकी देता था। किसी तरह पीड़िता शुक्रवार को भाग कर अपने घर पहुंची तथा अपने परिजनों को 2 माह तक आरोपित के द्वारा दुष्कर्म करने की बात बताई। इसके बाद परिजन उसे लेकर थाना पहुंचे तथा मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई।

इधर, सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, हल्ला होने पर भागा युवक
गोविंदगंज | मलाही थाना क्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय बच्ची के साथ मंगलवार को ग्रामीण युवक ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। मामले में लड़की के पिता ने थाना में आवेदन देकर बताया है कि उसकी बेटी शौच करने गई थी। इस दौरान गांव का ही कुंदन कुमार उसे घर के पास स्थित स्कूल के कैंपस में बुलाकर ले गया। वहां उसने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। हल्ला करने के बाद आरोपी युवक भाग निकला। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें