पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्टाफ परिषद की बैठक:एलएनडी कॉलेज में जल्द ही बनेगी आधुनिक लाइब्रेरी

मोतिहारी20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कॉलेज के सभागार में बैठक को संबोधित करते प्राचार्य डॉ अरुण। - Dainik Bhaskar
कॉलेज के सभागार में बैठक को संबोधित करते प्राचार्य डॉ अरुण।
  • योजनाओं पर विमर्श, क्लास रूम व अलग परीक्षा हॉल के निर्माण के लिए हो रहा प्रयास

शहर के एलएनडी कॉलेज में बुधवार को स्टाफ परिषद की बैठक हुई। प्राचार्य प्रो. (डॉ.) अरुण कुमार की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में पहले कॉलेज की उपलब्धियों पर चर्चा हुई। इसके पश्चात भविष्य की योजनाओं पर विस्तार से विचार-विमर्श भी किया गया। परिषद के सदस्यों ने कॉलेज में निर्मित आधुनिक व्यायामशाला, सभागार, भाषा प्रयोगशाला, रिकॉर्डिंग रूम, वाई-फाई युक्त कंप्यूटर कक्ष व परिसर, भव्य व आकर्षक प्रवेश द्वार जैसी उपलब्धियों पर हर्ष व्यक्त किया।
ईमानदारी से हर प्रयास सफल होता है : प्राचार्य प्रो.(डॉ.) अरुण कुमार ने कहा कि किसी व्यक्ति से इंस्टीटयूशन नहीं होता, इंस्टीट्यूशन से व्यक्ति होता है। ईमानदारी से हर प्रयास सफल होता है। हम ईमानदारी से कॉलेज की प्रगति में लगे हैं।

परीक्षा के समय नहीं होगी पढ़ाई प्रभावित

कॉलेज की लाइब्रेरी में छात्र व छात्राओं के बैठकर पढ़ने के लिए जल्द ही अलग-अलग भवन का निर्माण किया जाएगा। इसके लिए रूशा से फंड मिल गया है। कॉलेज कैंपस में अलग से परीक्षा हॉल का निर्माण कराया जाएगा। ताकि परीक्षा के समय बच्चों की पढ़ाई प्रभावित नहीं हो। बीएड की कक्षाओं के लिए अलग से भवन कॉलेज व बच्चों को मिलेगा।

महाविद्यालय शिक्षक संघ की ओर से प्राचार्य को किया गया सम्मानित

महाविद्यालय शिक्षक संघ की ओर से प्राचार्य प्रो.(डॉ.) अरुण कुमार को तीन साल पूरा होने की खुशी में सम्मानित किया गया। इतिहास के विभागाध्यक्ष डॉ. सुबोध कुमार ने कहा कि प्राचार्य के प्रशासनिक नेतृत्व में कॉलेज का निरंतर विकास हो रहा है। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रो. (डॉ.) अरुण कुमार ने की। मंच का सफल संचालन हिंदी विभागाध्यक्ष डॉ. राधेश्याम व धन्यवाद ज्ञापन मीडिया प्रभारी डॉ. कुमार राकेश रंजन ने किया। प्राध्यापकों में डॉ. पिनाकी लाहा, डॉ. सर्वेश दुबे, प्रो. राकेश रंजन कुमार, प्रो. अरविंद कुमार, डॉ. जौवाद हुसैन, डॉ. परमानंद त्रिपाठी, डाॅ. रीना तथा शिक्षकेतर कर्मियों में प्रधान सहायक राजीव कुमार, लेखापाल कामेश भूषण, संजीव किशोर आदि थे।

खबरें और भी हैं...