पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:हादसे में मां-बेटा गिर कर हुए घायल, मां की मौत; चिरैया थाना के राघाेपुर गांव के पास हुई घटना

चिरैयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ढाका-मोतिहारी मुख्य पथ के मीरपुर-राघोपुर गांव के बीच ब्रह्मस्थान के पास रविवार को बाइक का संतुलन बिगड़ने से सड़क पर गिरने से मां-बेटे घायल हो गए। दोनों को चिरैया पीएचसी भेजा गया। वहां डाक्टरों ने मां को मृत घोषित कर दिया। मृतका चिरैया थाना क्षेत्र के महुआवा गांव निवासी राकेश ठाकुर की 36 वर्षीय पत्नी साधना ठाकुर थी।

जबकि घायल पुत्र आयुष कश्यप 19 वर्ष का है। थानाध्यक्ष इन्द्रजीत पासवान ने बताया कि मृतक महिला के परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया है।

ढाका-मोतिहारी मुख्य पथ के मीरपुर-राघोपुर गांव के बीच ब्रह्मस्थान के पास रविवार को बाइक का संतुलन बिगड़ने से सड़क पर गिरने से मां-बेटे घायल हो गए। दोनों को चिरैया पीएचसी भेजा गया। वहां डाक्टरों ने मां को मृत घोषित कर दिया। मृतका चिरैया थाना क्षेत्र के महुआवा गांव निवासी राकेश ठाकुर की 36 वर्षीय पत्नी साधना ठाकुर थी। जबकि घायल पुत्र आयुष कश्यप 19 वर्ष का है। थानाध्यक्ष इन्द्रजीत पासवान ने बताया कि मृतक महिला के परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया है।

केसरिया में विवाहिता ने जहर खाकर दे दी जान

केसरिया| थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में बीती रात जहर खाने से विजय साह की 30 वर्षीय पत्नी निर्मला देवी की मौत हो गई। इस मामले में मृतका के पिता चकिया थाना क्षेत्र के हसनपुरवा निवासी रामजतन प्रसाद ने थाना में आवेदन देकर अपनी पुत्री को मानसिक रोगी के कारण जहर खाने की बात बताई।

इस संबंध में थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि इस मामले में यूडी केस दर्ज कर ली गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें