पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कचरा पलांट के कमजोर गेट ने ली जान:मोतिहारी नगर निगम के चालक की प्लांट में कचरा गिराते समय हुई मौत, कमजोर गेट व पीलर गिरने से हुआ हादसा

मोतिहारी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना आज सोमवार दोपहर की बताई जाती है। - Dainik Bhaskar
घटना आज सोमवार दोपहर की बताई जाती है।

मोतिहारी नगर निगम के चालक की प्लांट में कचरा गिराते समय शरीर पर प्लांट का कमजोर गेट व पीलर गिर जाने से ऑन ड्यूटी दबकर मौत हो गई है। 50 वर्षीय चालक मो. इजराइल अहमद तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा बेलवतिया निवासी बताया जाता है। जबकि घटना आज सोमवार दोपहर की बताई जाती है।

बताया जाता है कि नगर निगम के चालक मो. इसराइल मोतिहारी स्थित कचरा प्लांट में ट्रक से कचरा लाकर गिरा रहे थे। इसी बीच उनके शरीर पर प्लांट का कमजोर गेट व पीलर गिर गया। जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए। घटनास्थल पर उपस्थित कर्मियों व परिजनों के सहयोग से उन्हें स्थानीय रहमानिया अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने चालक मो. इजराइल को मृत घोषित कर दिया।

इस बाबत चालक के परिजनों ने बताया कि हादसे के बाद नगर निगम ऑफिस में कई बार फोन किया गया। लेकिन समय पर एम्बुलेंस नहीं भेजा जा सका। इसके बाद कचरा ढोनेवाले वाहन से घायल चालक मो. इजराइल को रहमानिया अस्पताल लाया गया।

परिजन व सहकर्मी मुआवजा की कर रहे हैं मांग

बताया जाता है कि हादसे के बाद मृत चालक के परिजन व सहकर्मी मृतक के शव को नगर निगम ऑफिस के पास रख दिया तथा मुआवजा के लिए प्रदर्शन किया। जबकि कार्यपालक पदाधिकारी सुनील कुमार सहित अन्य कर्मी नगर निगम का ताला बंदकर फरार हो गए। घटनास्थल पर मेयर अंजू देवी भी नहीं पहुंची। कार्यपालक पदाधिकारी सुनील कुमार ने फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा। हालांकि नगर थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन की है।

खबरें और भी हैं...