पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कहासुनी का VIDEO बना रही थी, उसी के सामने मर्डर:दवा व्यापारी ने कहा- हिम्मत है तो गोली मार, युवक ने दाग दी सीने पर गोली, मौत

मोतिहारी12 दिन पहले
विवेक को गोली मारता गोलू।

मोतिहारी के तुरकौलिया में जमीनी विवाद में एक युवक ने दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। बुधवार सुबह दो गुटों में जमीन को लेकर कहासुनी चल रही थी, जिसके बाद बात गाली-गलौज पर आ गई। इसी में दवा व्यवसाय से जुड़े युवक विवेक कुमार ने आगे आकर कहा- हिम्मत है तो मार दो। दूसरे गुट का एक युवक गोलू कट्टे में गोली लोड करके ही आया था। उसने बात ही बात में उसके सीने पर गोली दाग दी। मौके पर ही विवेक की मौत हो गई। लोग उसे पकड़ने के लिए दौड़े और घेर भी लिया, लेकिन वह फरार होने में कामयाब हो गया। घटना को एक महिला अपने कैमरे में कैद कर रही थी। अपने घर के सदस्य की गोली मारकर हत्या के बाद वीडियो बना रही महिला दहाड़ मारकर रोने लगी। बुधवार सुबह की इस घटना में अबतक FIR दर्ज नहीं की गई है।
गालियां सुन आया, बहस में मारा गया
तुरकौलिया थाना के मझार गांव में इन दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद पहले से चला आ रहा है। मृतक विवेक के भाई शैलेश ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 9ः30 बजे उसके घर के पीछे से गाली गलौज की आवाज सुनाई दी तो वह और उसका भाई विवेक वहां पहुंचे। वहां ब्रज किशोर सिंह और उनके दो बेटे गोलू व राहुल उन्हीं लोगों को लेकर गालियां दे रहे थे। रोकने पर वे लोग गाली देते हुए गोली मारने की धमकी देने लगे। यह देखकर घर की महिलाएं दीवार की आड़ में वीडियो बनाने लगीं ताकि पुलिस को दिखा सकें कि गलती कौन कर रहा है। इसी दौरान कहासुनी बढ़ी और गोलू ने विवेक को गोली मार दी। इतने करीब से गोली लगते ही वह गिर गया।
हत्यारे को पकड़ा तो उसके घर वालों ने छुड़ाया
गोली मारने के बाद भागते गोलू को विवेक के घरवालों ने पकड़ लिया, लेकिन दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे छुड़ा दिया और वह भाग निकला। इधर घर वाले विवेक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भी ले गए, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से हत्यारोपी परिवार के सारे पुरुष सदस्य फरार हो गए हैं। मृतक के परिजनों ने अबतक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें