मोतिहारी में गैस सिलेंडर से लगी आग, तीन झुलसे:रघुनाथपुर में चाय बनाने के दौरान सिलेंडर से निकला पाइप, पति-पत्नी सहित बच्चा झुलसा

मोतिहारी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में इलाजरत पत्नी। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में इलाजरत पत्नी।

पूर्वी चंपारण के तुरकौलिया थाना क्षेत्र में गैस सिलेंडर से लगी आग से तीन लोग झुलस गए हैं। जिनका इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। घटना शुक्रवार की रघुनाथपुर वार्ड नंबर पांच की बताई जाती है। बताया जाता है कि तुरकौलिया थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर वार्ड नंबर पांच में चाय बनाने के दौरान गैस सिलेंडर का पाइप निकल गया। जिससे आग लग गई। इस दौरान पति-पत्नी सहित एक बच्चा झुलस गया।

घटना की सूचना के बाद झुलसे तीनों को ग्रामीणों ने शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां तीनों का इलाज चल रहा है। पूर्व मुखिया विनय कुमार सिंह ने बताया कि झुलसे व्यक्तियों में शंकर भगत, उसकी पत्नी रिंकी देवी व एक उसका बच्चा है। उन्होंने बताया कि सुबह रिंकी देवी चाय बना रही थी। चाय बनाने के दौरान रसोई घर में शंकर भी चला गया। उसी दौरान सिलेंडर से पाइप निकल कर आग लग गई। इसमें पति-पत्नी दोनों झुलस गए। आग लगा देखकर उनका बच्चा गया, जो आंशिक रूप से झुलस गया है।

पति भूजा बेचकर परिवार का करता है भरण-पोषण
शंकर ठेला पर भूजा बेचकर परिवार का भरण पोषण करता है। ग्रामीण चन्दा से उसके परिवार का इलाज करा रहे हैं। पूर्व मुखिया ने आर्थिक मदद दिलाने के लिए सीओ से बात की है। जख्मी तीनों व्यक्तियों की स्थिति अभी सामान्य बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...