बोलेरो की टक्कर से महिला की गई जान:मोतिहारी में अपने पोते के साथ खेत जा रही थी महिला, तभी हुआ हादसा; मासूम की हालत गंभीर

सुगौली/मोतिहारी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।
  • घटना सुगौली थाना क्षेत्र के मोतिहारी- बेतिया मुख्य मार्ग के फुलवरिया नयका टोला के पास की
  • घटना से आक्रोशित होकर लोगों हाइवे को जाम कर दिया, लोगों ने मुआवजे की मांग की

पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। हादसे में एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना सुगौली थाना क्षेत्र के मोतिहारी- बेतिया मुख्य मार्ग के फुलवरिया नयका टोला के पास की है। महिला अपने पोते को लेकर खेत जा रही थी, तभी सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी ने दोनों को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

घटना से आक्रोशित लोगों ने मोतिहारी-बेतिया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। गुस्साए लोग बोलेरे चालक की गिरफ्तारी और उचित मुआवजे की मांग करने लगे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। प्रशासन ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजे का आश्वसन दिया। तब जाकर लोग मानें। पुलिस के अनुसार हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। बोलेरो गाड़ी और उसके चालक की तलाश चल रही है। सड़क पर आवागमन सामान्य हो गया है। मृतका की पहचान श्रीपुर गोपालपुर निवासी चोकट महतो की पत्नी कुमारी देवी के रूप में हुई है, जबकि उसका अंकुश कुमार (5) की हालत गंभीर है। उसे मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे।
आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे।

परिजनों के अनुसार कुमारी देवी अपने पोते के साथ गुरुवार की सुबह पैदल ही खेत जा रही थी। इसी दौरान हादसे में उसकी जान लगी गई। घटना के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीण प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा प्रदान करने की मांग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...