पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

द्वितीय स्थान:राष्ट्रीय निबंध प्रतियोगिता में माउंट लिट्रा की सौम्या ने पाया द्वितीय स्थान

मोतिहारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बच्चों को पूरी लगन के साथ किसी भी काम को करना चाहिए

माउंट लिट्रा जी स्कूल में आयोजित राष्ट्रीय निबंध प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। यह प्रतियोगिता तीन स्तरों पर आयोजित हुई। जिसमें नौवीं कक्षा की छात्रा सौम्या गुप्ता राष्ट्रीय स्तर पर द्वितीय जबकि स्कूल स्तर और जोनल स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त की। वहीं अंकिता ने भी स्कूल स्तर और जोनल स्तर पर द्वितीय स्थान प्राप्त किया। मौके पर मौजूद विद्यालय के चेयरमैन संजय गुप्ता, मैनेजिंग डायरेक्टर शुभम गुप्ता तथा प्रधानाचार्य अर्णव मुखर्जी ने बच्चों को बधाई दी तथा प्रधानाचार्य ने दोनों को मेडल देकर सम्मानित किया।

मैनेजिंग डायरेक्टर शुभम गुप्ता ने बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। प्रतियोगिता के दौरान बच्चों को सही जानकारी देने में अंग्रेजी शिक्षक मोहम्मद सकलेन अहमद की भूमिका विशेष रही। चेयरमैन संजय गुप्ता ने कहा कि बच्चों को पूरी लगन के साथ किसी भी काम को करना चाहिए। विद्यालय के बच्चें विभिन्न प्रतियोगिताओं में न सिर्फ हिस्सा ले रहे हैं। बल्कि विजेता भी बन रहे हैं। यह उनकी मेहनत व लगन का ही परिणाम है। निबंध प्रतियोगिता के पूर्व कई प्रतियोगिताएं आयोजित हुई है। जिसमें विद्यालय के बच्चों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। जो सराहनीय है। उन्होंने बच्चों को उत्साहित करने के लिए अभिभावकों को भी धन्यवाद दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें