पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:बीमारियों का अच्छा इलाज है संगीत : डीएम

मोतिहारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • समाहरणालय परिसर में स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर पुलिस बैंड की प्रस्तुति

संगीत को बीमारियों का अच्छा इलाज माना गया है। इससे मन को शांति मिलती है। बीमार लोगों के इलाज में इसे बेहद कारगर माना गया है। उक्त बातें डीएम एसके अशोक ने गुरुवार को समाहरणालय परिसर में पुलिस बैंड के आयोजन के दौरान कही। उन्होंने कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि मोतिहारी में बिहार पुलिस का नं-1 बैंड आया है। चंपारण में एक तरफ बाढ़ तो दूसरी तरफ कोरोना के बीच दो दिनों बाद स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। इस कड़ी में बिहार पुलिस का बैंड यहां आना चंपारण के लिए गौरव की बात है।

प्राचीन भारत से लेकर आधुनिक भारत तक चंपारण ने कुछ न कुछ दिया है। उन्होंने कहा कि हमें इस धरती के लिए बलिदान देने वालों को याद रखना है। उनके बलिदान से ही हम आज आजाद हैं। वहीं एसपी नवीन चंद्र झा ने कहा कि बीएमपी 1 का पाइप बैंड देश में मशहूर है। इसकी पूरे देश में ख्याति है। देश के 33 शहरों में इसके आयोजन की स्वीकृति मिली है। जिसमें मोतिहारी भी एक है। मौके पर जिला प्रशासन के सभी पदाधिकारी व कर्मी उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौरान हे कांछा, पारण परेड, ड्रम्स कोल, स्कॉटलैंड, इंडिया गेट व राष्ट्रगान की प्रस्तुति दी गई। संचालन प्रो. अरूण कुमार ने किया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें