पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मध्यावधि चुनाव:एनडीए सरकार का भविष्य नहीं है टिकाऊ कभी भी हो सकता है मध्यावधि चुनाव

मोतिहारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजद अतिपिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ने संगठन की मजबूती पर दिया बल

सूबे में जनादेश चोरी कर बनी सरकार का भविष्य टिकाऊ नहीं है। कभी भी मध्यावधि चुनाव हो सकता है। बिहार में एनडीए की सरकार किसान व संविधान विरोधी है। गुरुवार को छतौनी स्थित एक निजी होटल में आयोजित परिचर्चा सम्मेलन में राजद अति पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सह एमएलसी डॉ रामबली सिंह चंद्रवंशी ने यह बातें कहीं। कहा कि सम्मेलन के माध्यम से पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने के लिए जागरुक किया जा रहा।

विधायक डॉ अनिल कुमार सहनी ने कहा कि कार्यकर्ताओं को तैयार रहने की जरूरत है और जनादेश की दिन दहाड़े लूट कर बनी सरकार ज्यादा दिन की मेहमान नहीं है। इसलिए प्रखंड स्तर पर कार्यकर्ताओं को जागरूक कर चुनाव के लिए तैयार करने की जरूरत है, ताकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी के नेतृत्व में मजबूत व किसान, नौजवान व गरीबों की सरकार बनाई जा सकें। सम्मेलन की अध्यक्षता राजद अति पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शिवलाल सहनी ने की। उन्होंने अपने संबोधन में संगठन की मजबूती पर बल दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें