शुभारंभ:पेयजल की व्यवस्था नहीं 15 दिनों का दिया समय

मोतिहारी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ऑक्सीजन गैस प्लांट का उद्घाटन करते सांसद रमादेवी, पूर्व मंत्री। - Dainik Bhaskar
ऑक्सीजन गैस प्लांट का उद्घाटन करते सांसद रमादेवी, पूर्व मंत्री।
  • पकड़ीदयाल में ऑक्सीजन प्लांट का हुआ शुभारंभ

अनुमंडलीय अस्पताल में ऑक्सीजन गैस प्लांट का शिवहर सांसद रमा देवी, पूर्व मंत्री सह स्थानीय विधायक राणा रणधीर सिंह एवं एसडीओ कुमार रविंद्र ने संयुक्त रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद सांसद रमा देवी ने अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अस्पताल में कहीं पेयजल की व्यवस्था नहीं, शौचालय का दरवाजा टूटने के साथ गंदगी देख अस्पताल प्रशासन पर बिफर पड़ी। उसी वक्त एसडीओ कुमार रविंद्र को सारे कार्यों को 15 दिनों के अंदर जवाबदेही से पूरा कराने के लिए बोली।

सांसद रमा देवी ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कही कि पूरे देश में सेवा और समर्पण पखवाड़ा मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के पावन धरती से पूरे देश में बने हुए अनुमंडलीय अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन किए हैं। नरेंद्र मोदी 20 वर्ष पहले आज ही के दिन गुजरात के मुख्यमंत्री का शपथ लिए थे। वही आज 20 वर्षों के अंदर प्रधान मंत्री बन कर दुनिया में देश का नाम रोशन कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने को अग्रसर है। वही पूर्व मंत्री सह स्थानीय विधायक राणा रणधीर सिंह ने टीकाकरण में सराहनीय कार्य करने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों को प्रशंसा किया।

उन्होंने नरेंद्र मोदी के सराहनीय कार्यों को आम जनों के बीच रखा। उन्होंने कहा कि आज देश में ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो हर समय गरीब की कल्याणकारी कार्यों में लगे रहते हैं। मौके पर डीएसपी सुनील कुमार सिंह, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. राजीव कुमार, स्वास्थ्य प्रबंधक अवनीश कुमार, भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह, पप्पू जायसवाल, मुरारी प्रसाद, नीतेश सर्राफ, नवीन कुमार सिंह, नारायण सिंह, सुनील सहनी, विपिन प्रसाद आदि थे।

खबरें और भी हैं...