ग्राम स्तरीय उद्यमियों को भेजे संदेश में कहा / ‘किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि गांव में ही मिलेगा टिकट’

जिला प्रबंधक को मास्क व सेनेटाइजर देते भाजपा जिलाध्यक्ष व अन्य। जिला प्रबंधक को मास्क व सेनेटाइजर देते भाजपा जिलाध्यक्ष व अन्य।
X
जिला प्रबंधक को मास्क व सेनेटाइजर देते भाजपा जिलाध्यक्ष व अन्य।जिला प्रबंधक को मास्क व सेनेटाइजर देते भाजपा जिलाध्यक्ष व अन्य।

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

मोतिहारी. पूर्व केंद्रीय कृषि व किसान कल्याण मंत्री राधामोहन सिंह ने जिला प्रबंधक एवं सभी ग्राम स्तरीय उद्यमियों को भेजे संदेश में कहा है कि आप सभी बड़ी संख्या में गांव के अंदर कॉमन सर्विस सेन्टर के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के डिजिटल भारत के सपने को साकार कर रहे हैं। 
घर बैठे डिजिधन के माध्यम से हर एक ग्रामीण को भारत सरकार द्वारा खाता में दिए गए पैसे की निकासी का कार्य कर रहे हैं। किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि बिना शहर में गए रेलवे टिकट गांव में भी मिल जाएगा। यह काम भी आप लोगों के कारण ही संभव हुआ है। कोरोना वायरस के संकट की इस घड़ी में भी आप सभी ने विभिन्न प्रकार की सेवाएं जैसे आरोग्य सेतु एप, गैस बुकिंग, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, प्रधानमंत्री किसान मानधन योजना, प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना, किसान क्रेडिट कार्ड, बिजली बिल संग्रहण आदि सेवाएं आपके द्वारा सफलतापूर्वक ग्रामीणों को दी जा रही है। कई स्थानों पर आपके ऊपर आक्रमण भी हुआ है, फिर भी कोरोना काल में एक योद्धा की तरह आप अपनी सेवा देते रहे हैं। मैं आप सभी को इन कार्यों के लिए ह्रदय से बधाई देता हूं। यहां बता दें की पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री के द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र के जिला प्रबंधक एवं सभी ग्राम स्तरीय उद्यमियों के लिए सेनेटाइजर की एक-एक शीशी एवं वाशेबल मास्क उपलब्ध कराया गया है। उक्त सामग्रियों को भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ने शनिवार को जिला प्रबंधक को सुपुर्द किया। मौके पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अखिलेश सिंह उपस्थित थे। जानकारी भाजपा के मीडिया प्रभारी गुलरेज शहजाद ने दी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना