पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:पचपकड़ी थाने की पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

मोतिहारी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पचपकड़ी ओपी पुलिस ने ओपी क्षेत्र के दो गांवों से दो मामलों में दो लोगों को गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। एक की गिरफ्तारी मधुछपरा गांव से हुई। वहां से लूटपाट के आरोपी गणेश सहनी को गिरफ्तार किया गया। उस पर वर्ष 2019 में दिसम्बर माह में एक राहगीर से लूटपाट करने का आरोप लगा था। जबकि दूसरी गिरफ्तारी गड़हिया से एक कुर्की-जब्ती वारंटी शेख नसीर की की गई। वह फरार चल रहा था।

बलुआ में शराब के नशे में दो गिरफ्तार

नगर थाना क्षेत्र के बलुआ ओवरब्रिज के नीचे से शराब के नशे में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराबियों में बलुआ गोपालपुर निवासी संतोष कुमार व जगदेव राम है। मामले में दारोगा जितेंद्र प्रसाद सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि समकालीन अभियान में दोनों को शराब के नशे में पकड़ा गया।

शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

मलाही पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की देर शाम चुलाई शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्कर को थाना क्षेत्र के ममरखा बांध समीप से झोला में चुलाई शराब का 11 पीस पाउच लेकर जाते समय गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर ममरखा गांव निवासी नरेश तिवारी है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें