बदमाशों के हौंसले बुलंद:पटना के व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली

मोतिहारी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बड़ा बरियारपुर के पास की घटना, हालत गंभीर

छतौनी थाना क्षेत्र के बड़ा बरियारपुर के समीप रविवार की देर शाम अपाचे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पटना के एक व्यवसायी को गोली मार दी। घायल व्यवसायी पटना के न्यू कॉलोनी निवासी विनय कुमार है। गोली विनय के दाहिने हाथ को बेधती हुई सीने में जा लगी। इसके हाथ आनन-फानन में विनय को इलाज के लिए शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहां गंभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है।

एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि व्यवसायी को गोली लगी है। उसका इलाज चल रहा है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है। कई जगहों से सीसीटीवी फुटेज निकाला जा रहा है। घटना के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विनायक के साथ कार में बैठे पटना के बाढ़ निवासी नंदकुमार ने पुलिस को बताया कि विनायक के साथ वह मोतिहारी में एक व्यवसायी से मिलने आया था। व्यवसायी से मिलने के बाद रविवार की देर शाम दोनों कार से पटना लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार निर्मल ढाबा के समीप पहुंची तभी पीछे से आ रहे अपाचे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

इस दौरान एक गोली विनय के हाथ में लगकर सीने में घुस गई। इसके बाद कार को वापस लेकर दोनों शहर के रहमानिया पहुंचे। जहां विनायक को भर्ती कराया गया।

खबरें और भी हैं...