पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोड किया जाम:पुलिस पर बेवजह पिटाई का आरोप लगा लोगों ने चकिया-साहेबगंज रोड किया जाम

मोतिहारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शाम को लोगों के समझाने पर हटा जाम, पुलिस ने कहा-आराेप बेबुनियाद

पुलिस की ज्यादती के विरोध में मंगलवार को चकिया-साहेबगंज रोड को शांति नगर में टायर जला कर जाम कर पुलिस के विरोध में लोगों ने नारेबाजी की। लोगों का आरोप था कि पुलिस बेवजह मुहल्ले में घुस कर महिलाओं के साथ अभद्रता की और लोगों को पीटा। रोड को जाम कर रहे लोगों ने बताया कि होली पर्व के दिन शाम 8 बजे वे लोग अपने घर के दरवाजे पर बैठे थे। तभी पुलिस की गाड़ी आकर रुकी। गाड़ी से उतरकर पुलिस कहने लगी कि बाहर क्यों बैठे हो। लोगों ने पुलिस को अपने दरवाजे पर बैठे होने की बात कही।

गाड़ी में सवार पुलिस और चालक ने डंडे से लोगों को मारपीट करने लगे। घटना के बाद मुहल्ले के लोग सुबह में ही घर से निकल कर चकिया- साहेबगंज रोड़ को जाम कर दिया है। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते लोगों ने सड़क पर आगजनी कर पुलिस पर नशे में लोगो को बेवजह पीटने का आरोप लगाया। लोगो का कहना था कि करीब चार गाड़ियों से पुलिस गश्त लगा रही थी। पुलिस ने लोगो को घर मे जाने को कहा, साथ ही घरों में घुसकर लाठियों से लोगो की जमकर पिटाई की। पुलिस ने महिला, विकलांग,बीमार और बच्चों को भी नहीं छोड़ा है। इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि सरकार के सख्त निर्देश था कि डीजे नहीं बजाना है। लोग डीजे बजाकर रोड जाम कर नाच रहे थे। पुलिस ने डीजे बंद कराया। साथ ही बताया कि पुलिस पर अन्य आरोप बेबुनियाद है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें