पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:अंतरराज्यीय शटरकटवा गिरोह के 3 बदमाशों को चोरी के सामान के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोतिहारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो देसी कट्‌टा, दो कारतूस, चोरी में इस्तेमाल एक लोहे की खंती, एक बाइक व 28 कपड़े बरामद

सुगौली थाना क्षेत्र के सुगौली-रक्सौल रोड़ में स्थित रिलायंस ट्रेंड्स शो रुम के पीछे के शट्‌टर को तोड़कर कपड़ा चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार बदमाशों में पंजाब के कपुरथला जिला के बहराम थाना क्षेत्र के फगुआरा गांव निवासी लवली कुमार, पश्चिम चंपारण जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के बड़का गांव निवासी राजू कुमार व नवलपुर थाना क्षेत्र के नवलपुर गांव निवासी रौशन उपाध्याय शामिल है। गुरुवार को उक्त जानकारी एसपी नवीन चंद्र झा ने अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए दी।

उन्होने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ के दौरान चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। एसपी ने बताया कि छापेमारी टीम में सुगौली सर्किल इंस्पेक्टर शशिभूषण सिंह, सुगौली थानाध्यक्ष विवेक कुमार जायसवाल, प्रोबेशन दारोगा राजीव कुमार, रामशरण साह सहित अन्य शामिल थे। एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो देसी कट्‌टा, दो कारतूस, चोरी में इस्तेमाल एक लोहे की खंती, एक बाइक व चोरी गए 28 कपड़े को बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तार बदमाशो में लवली गिरोह का संचालन करता था। वह कुछ समय से नेपाल में भी रह रहा था। घटना को अंजाम देने के लिए वह नेपाल के पोखरा से लौटा था।

पंजाब में भी चोरी व लूट की घटना को दे चुके हैं अंजाम
एसपी ने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने कई अहम खुलासे किए हैं। बदमाशों ने बताया कि वे पंजाब में भी चोरी व लूट की घटना में गिरफ्तार होकर जेल चले गए थे। पूछताछ में मिले सुराग के आधार पर पश्चिम चंपारण सहित अन्य जगहों की पुलिस को उनके संबंध में जानकारी दी गई है। बदमाशों ने बताया कि वे खंती से शट्‌टर को कुछ उपर उठा देते थे। इसके बाद चोरी कर फरार हो जाते थे। रिलायंस ट्रेंडस के मुख्य कार्यालय में देश भर के रिलायंस ट्रेडंस दुकान में लगे सीसीटीवी का ऑन लाइन ट्रैकिंग किया जाता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें