पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:रात में चलने वाली 19 बसों से पुलिस ने निकाला प्रेशर हॉर्न, दी गई चेतावनी

मोतिहारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बसों में प्रेशर हॉर्न बजने के कारण आसपास के लोगों को होती थी परेशानी

रात्रि बस की गाड़ियों के परिचालन के दौरान प्रेशर हॉर्न बजाने की शिकायत लगातार पुलिस को मिल रही थी। रात्रि के समय बसों में प्रेशर हॉर्न बजने के कारण सड़क के आसपास के लोगों के अलावा कई मोहल्ला के लोग परेशान होते हैं। लगातार हॉर्न की आवाज के कारण लोगों की नींद खुल जाती है।

कई हार्ट के रोगियों के परिजनों ने भी शिकायत की थी। गाड़ियों से प्रेशर हॉर्न निकालने के लिए कई बार लोगों ने स्थानीय थाना सहित एसपी को शिकायत की थी। शुक्रवार की रात एसपी नवीन चंद्र झा ने छतौनी थाना को बड़े वाहनों की जांच कर प्रेशर हॉर्न निकालने का निर्देश दिया था, जिसके बाद छतौनी पुलिस ने अभियान चलाकर रात्रि सेवा के दौरान चलनेवाली बसों व ट्रक की जांच कर 19 प्रेशर हॉर्न जब्त किया है।

साथ ही वाहन चालकों को दुबारा गाड़ी में प्रेशर हॉर्न लगाने पर जुर्माना लगाने की हिदायत देकर छोड़ दिया गया।छतौनी थानाध्यक्ष मुकेश चंद्र कुमार ने बताया कि एसपी के निर्देश पर कार्रवाई की गई है। दो माह पूर्व भी कार्रवाई कर ढाई दर्जन से अधिक गाड़ियों से प्रेशर हॉर्न निकला गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser