पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसआईटी का गठन:नाबालिग की हत्या में थानाध्यक्ष को निलंबित किया, एसआईटी का गठन

मोतिहारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वार्ड सदस्य के पति व थाना के निजी चालक से बात कर शव को दफनाया था

कुंडवा चैनपुर में पिछले 21 जनवरी को बाजार के नेपाली नाइट गार्ड की नाबालिग बेटी की हुई संदिग्ध मौत मामले में एक आॅडियो वायरल हुआ है। इसमें वार्ड सदस्य पति व थाना के निजी चालक से हुई बातचीत है। इसमें शव को जल्दी दफनाने की बात कही गई है। वायरल वीडियो व आॅडियो के आधार पर संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को एसपी नवीन चंद्र झा ने उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष संजीव रंजन को निलंबित कर दिया है। उन्होंने जांच के लिए एसआईटी का गठन किया। एसपी ने बताया कि पृथम दृष्टया ऑडियो से स्पष्ट है कि थानाध्यक्ष को हत्या की जानकारी थी। हत्या के बाद शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया ना ही वरीय अधिकारियों को सूचना देकर प्राथमिकी दर्ज की गई।

जांच के बाद होगी सख्त कार्रवाई : एसपी

हत्या के बाद शव को जलाने का निर्देश देते थानाध्यक्ष का ऑडियो क्लीप मिला है। जांच के बाद दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उक्त अाॅडियाे में स्थानीय थानाध्यक्ष संजीव शरण, थाना का निजी चालक मुन्ना व वार्ड नंबर 01 की सदस्या आशा देवी के पति रमेश साह व नेपाली गार्ड के बीच बातचीत होने का दावा किया गया है। तीनों मिलकर नेपाली गार्ड पर जल्द शव को दफना देने का दबाव बना रहे हैं। वह व्यक्ति फोन पर थानाध्यक्ष को बता रहा है कि मृतिका की मां अपने घर से चल चुकी है। थानाध्यक्ष संजीव शरण ने कहा कि यह सब मुझे फंसाने की साजिश है। मामले में मैने समुचित कार्रवाई की थी। एसपी ने कहा कि सभी दोषी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें