पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव की तैयारी:‘गरीब का बेटा पीएम बना, माताओं को धुएं से मुक्ति मिली’

मोतिहारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परसौनी वाजीद पंचायत के तेनुआ उच्च विद्यालय परिसर में हुई चुनावी सभा, बाेले राधामोहन सिंह

लोकतंत्र में एक वोट का महत्व है। इरादा नेक हो तो देश तरक्की करता है। गांव-गवंई में नन्हे-मुन्हे बच्चों में चर्चा है कि नरेंद्र मोदी व नीतीश कुमार की जोड़ी बिहार में विकास कर रही है। उक्त बातें पूर्व सांसद जनक चमार ने परसौनी वाजीद पंचायत के तेनुआ उच्च विद्यालय परिसर में आयोजित चुनावी सभा में कही। उन्होंने कहा कि देश के महापुरुषों ने लोगों के लिए रोटी, कपड़ा, सड़क व शिक्षा जैसे कई महत्वपूर्ण सपना देखा था। 60 वर्ष के कांग्रेस व राजद के परिवारवाद सरकार ने उलझाये रखा। पूर्व केंद्रीय मंत्री सह सांसद राधामोहन सिंह ने अपने संबोधन में कहा देश कि एक महिला प्रधानमंत्री बनी लेकिन उन्हें देश के करोड़ो माताओं की चिन्ता नहीं हुई। उन्हें चिंता थी तो बस अपने परिवार की, अपने बेटा व खानदान की चिंता थी।

वहीं गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना देश के माताओं को धुएं से मुक्ति मिल गई। कोरोना संकट में देश के लाखों लोगों के लिए हवाई जहाज उपलब्ध कराया। देश में फंसे प्रवासियों के लिये दस हजार ट्रेन चलाकर घर भेजवाया। सबके लिए भोजन की व्यवस्था की। निवर्तमान विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह, जदयू के पूर्व विधायक ओबैदुल्लाह आदि ने सम्बोधित किया। सभा की अध्यक्षता नवलकिशोर भगत ने किया। संचालन शिवनाथ साह ने किया। मौके पर शियावर सिंह, भिर्गुण पासवान, अखिलेश सिंह, उदय गुप्ता, शिवशंकर दुबे, संजय गुप्ता आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें