पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:राष्ट्रीय राजमार्ग में कई जगहाें पर जानलेवा हो चुके हैं गड्ढे, वाहन चालकों को होती है परेशानी

मोतिहारी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा, इस सड़क से रोज गुजरते हैं छोटे-बड़े हजारों वाहन
Advertisement
Advertisement

प्रखंड क्षेत्र के छपवा रक्सौल मुख्य मार्ग के कुछ जगहों पर बना गड्ढा जानलेवा बनी है। इस मार्ग के कुछ जगहों पर जर्जर व गड्ढे में तब्दील सडक वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। मुख्य रुप से राजमार्ग के बस स्टैंड चौक के समीप सीपीएम ऑफिस के पास बनी गड्ढे में तब्दील सडक खतरा को आमंत्रण दे रहा है। जिस गड्ढे को पार करना खतरे से खाली नही है। जहां कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। बुरी तरह से गड्ढे में तब्दील अतिव्यस्ततम मार्ग का यह हिस्सा दुर्घटना को दावत दे रही है। राष्ट्रीय राजमार्ग का यह लाईफ लाईन जहां नित्य दिन हजारों की संख्या मे छोटे व बड़े वाहनों का आवागमन होता है। पर उक्त जगह पर गड्ढा हो जाने से वाहन चालक को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

आए दिन उस जगह को पार करते समय विभिन्न परेशानियों से लोग गुजरते है। जहां वाहनों की रफ्तार धीरे हो जाती है। तेज रफ्तार से चलने वाले वाहन या कई बार बाइक सवार वहां दुर्घटना के भी शिकार हो जाते है। जहां कई बाइक सवार जख्मी भी हो गए है। ऐसे में किसी बड़े हादसे से इन्कार नहीं किया जा सकता। बीते बाढ़ व बारिश का पानी तेजी से जहां बह रहा था। जिससे वहां और स्थिति खराब हो गई। वहीं बारिश के समय उक्त जगह पर पानी का जमाव हो जाता है। जिससे राहगीरों को इसका अंदेशा नही होने के स्थिति में बाइक चालक गिर भी जाते है।

जहां कभी भी कोई बडी वाहन पलट सकती है। स्थानीय लोगों ने बताया कि विभाग की लापरवाही व स्थानीय अधिकारियो की उदासीनता के कारण उक्त गड्ढे का का काम नही कराना जानलेवा साबित हो सकता है। इस स्थिति में सवारी वाहन और यात्री वाहन के साथ साथ आम लोग परेशान है। राजद के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष रेयाजुल हक मुन्ना, जन जागरण मंच के सचिव मधुरेन कुमार आदि लोगों ने बताया कि यहां कई बार बाइक चालक गिर चुके हैं। यह गड्ढा जानलेवा बनी है। यहां बराबर दुर्घटना की आशंका रहती है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement